हर महीने एक न्यूड फोटो शेयर करती है ये एक्ट्रेस, वजह चौंका देगी

फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस एमी जैक्सन अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो समय-समय पर अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

बोल्ड सीन से भरा ये गाना हुआ वायरल, यूट्यूब पर मिले 3 करोड़ हिट्स

पीरियड आने पर यहाँ होता है जानवरों जैसा सलूक, प्राइवेट पार्ट से करते हैं…

 हाल ही में उन्होंने अपनी एक सेमी न्यूड तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में उन्होंने अपनी आधी बॉडी को चादर से ढक रखा है। साथ ही हाथ में एक गुलाब का फूल भी लिए हुए हैं।

ये हैं लड़कों के प्‍यार वाले इशारे, जिसे चाहते हैं उसे देखते ही करने लगते हैं ये हरकतें

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, ‘मैंने इस गुलाब को अपनी लॉबी से चुराया है।’ तस्वीर में एमी सुपरहॉट लग रही हैं। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब एमी ने न्यूड तस्वीरें शेयर की हैं।

 ये है दुनिया की परफेक्ट फिगर वाली मॉडल, तस्वीरें देखकर हो जाएंगे मदहोश

एमी अक्सर ही अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर आग लगाती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसी कई तस्वीरों से भरा पड़ा है। फैंस एमी की तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें न्यूड पिक शेयर ना करने की सलाह भी देते हैं।

एमी ने वैलेंटाइन डे के मौके पर भी अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की थीं। बता दें कि एमी सलमान खान के काफी करीब हैं। हाल ही में उन्होंने एक उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन के लिए शूट किया है। सलमान ने साथ एमी ने एक फोटो शेयर कर ये जानकारी दी।

Back to top button