एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल सुपरवाइजर की पेड़ पर लटकी मिली लाश, मचा हडकंप…

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले के सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में काम करने वाले एक हॉस्टल सुपरवाइजर ने गुरुवार को सुबह सेक्टर 96 में एक पेड़ से फांसी लगाकर कथित तौर पर ख़ुदकुशी कर ली. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने जानकारी देते हुए बताया है कि सेक्टर 36 में रहने वाले मोहनन (55 वर्ष) सेक्टर 125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में सुपरवाइजर के पद पर कार्य करते थे.

थाना प्रभारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह पुलिस को जानकारी मिली कि सेक्टर 96 के ग्रीन बेल्ट में स्थित एक पेड़ से फंदा लगाकर उन्होंने ख़ुदकुशी कर ली है. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है. मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है.

17 साल के छात्र से 40 साल की टीचर करने लगी सेक्स, फिर छात्र ने सेक्स के दौरान उसके प्राइवेट

थाना प्रभारी ने कहा कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने बताया है कि पुलिस आत्महत्या की वजहों का पता लगा रही है. सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है. वहीं एक अन्य घटना में, थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 9 में रहने वाले अशोक मंडल (26 वर्ष) ने बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर की. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया और मामले की जांच कर रही है.

Back to top button