एन्जॉय करते नजर आईं कोमोलिका अपनी कसौटी की टीम के साथ फिर

टीवी की कोमोलिका कही जाने वाली हिना खान इन दिनों अपने नए नए अवतार के लिए, अपनी आने वाली फिल्मों के लिए चर्चाओं में हैं. वहीं उन्होंने कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका का रोल निभाया था. वहीं अब शो में उनके किरदार को खत्म कर दिया गया है लेकिन शो से जाने के बाद हिना खान कसौटी जिंदगी 2 के को-एक्टर्स को काफी मिस कर रही हैं. इस कारण से हाल ही में हिना खान कसौटी-2 की स्टारकास्ट से मिलने सेट पर पहुंचीं और सोशल मीडिया पर हिना खान के को-एक्टर्स संग मुलाकात के कई वीडियो वायरल हैं.

Loading...

वहीं हिना खान की प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) और अनुराग बासु (पार्थ समथान) संग बॉन्डिंग साथ देखने को मिलती है जो आप सभी देख सकते हैं. वहीं एक वीडियो में हिना सेट पर मौजूद कास्ट और क्रू मेंबर्स से मिलते हुए नजर आती हैं और दूसरे एक वीडियो में हिना खान, एरिका और पार्थ संग वीडियो बना रही हैं. आप सभी को बता दें कि कसौटी की स्टारकास्ट संग हिना खान का ये रीयूनियन फैंस को काफी पसंद आ रहा है और आप सभी को यह भी मालूम हो पहले खबरें थीं कि हिना खान और एरिका फर्नांडिस की आपस में बनती नहीं है लेकिन ऐसी खबरें महज अफवाह निकलीं.

ऐसे में हिना खान और एरिका की चाहे ऑनस्क्रीन दुश्मनी हो, लेकिन रियल लाइफ में वे दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. आप सभी को बता दें कि हिना खान की शो में निवेदिता बासु का रोल निभा रहीं पूजा बनर्जी संग भी अच्छी पटती है और कसौटी में हिना खान ने कोमोलिका बनकर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया.वैसे यह पहली बार था जब हिना खान ने पर्दे पर नेगेटिव रोल निभाया था और ओरिजनल कसौटी में कोमोलिका का किरदार उर्वशी ढोलकिया ने प्ले किया था. आप सभी को बता दें कि कसौटी में कोमोलिका की विदाई के बाद मिस्टर बजाज की एंट्री हो चुकी है और अनुराग-प्रेरणा की शादी की तैयारियों के बीच मिस्टर बजाज बासु परिवार के बिजनेस पर नजर लेकर बैठा है

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *