एनएच घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा, केंद्र सरकार नहीं चाहती …

सरकार बनते ही त्रिवेंद्र सरकार ने भ्रष्टाचार पर जिस जीरो टॉलरेंस का हवाला देते हुए एनएच-74 घोटाले की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, उस पर खुद केंद्र सरकार को आपत्ति है।
एनएच घोटाले में हुआ बड़ा खुलासा
सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पत्र लिखकर इस मामले में दर्ज एफआईआर और सीबीआई जांच के फैसले पर चिंता जताई है।
गडकरी ने लिखा है कि इस प्रकार के फैसलों से सरकारी अधिकारियों के मनोबल पर विपरीत असर पड़ता है। साथ ही योजनाओं के निर्बाध संचालन में भी बाधा उत्पन्न होती है।

अमर उजाला को खबर मिली है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पत्र भेजा है। इस पत्र में कहा गया है कि सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्रालय उत्तराखंड में सड़कों के विकास के लिए लगातार प्रयासरत है। इसमें भी खासतौर पर चारधाम रोड कनेक्टिविटी प्रोजेक्ट का जिक्र किया गया है।

यह भी पढ़ें: मशहूर हीरोइन ने किया चौकाने वाला बड़ा खुलासा ,पिता के साथ तोड़ी थी वर्जिनिटी

नितिन गडकरी के मुताबिक वे हाल ही में प्रदेश में एनएच घोटाले में मुआवजा वितरण में हुई धांधली को लेकर बीते दिनों न केवल ऊधमसिंह नगर में दर्ज की गई एफआईआर बल्कि मामले की सीबीआई जांच के लिए राज्य सरकार के आदेश से खासे चिंतित हैं। इस मामले में एनएचआई अधिकारी जांच के घेरे में हैं।
Loading...
loading...
error: Copy is not permitted !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com