एडवेंचर प्रेमियों के लिए जन्नत से कम नहीं है ये जगह, देखकर ही दिल दहल जाएगा

आपने देखा होगा कि कई लोगों को एडवेंचर काफी पसंद होता है। तथा ऐसे लोग अपने इस एडवेंचर के शौक को पुरा करने के लिए कई खतरनाक काम करते रहते हैं। हालांकि ये काम उनके लिए दर्दनाक हो सकते हैं। लेकिन ऐसे लोग इसकी परवाह किए बिना ही एडवेंचर के लिए खतरनाक काम कर गुजरते हैं। ऐसे एडवेंचर प्रेमी हमेशा ही ऐसी जगह की तलाश में रहते हैं जहां पर वे खुलकर अपना एडवेंचर के शौक को पूरा कर सकें।

Loading...

आज हम इस आर्टिकल में ऐसे ही एडवेंचर प्रमियों के लिए ऐसी जगह लेकर आए हैं। जो इनकी तलाश को खतम कर देगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह जगह दुनिया भर के एडवेंटर प्रेमियों के लिए किसी जन्नत से कम नहीं है। यही कारण है कि यहां पर हर साल लाखों की संखिया में एडवेंचर प्रमी यहां पर आते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें तकि आज हम आपको एडवेंचर के लिए मशहुर जगह रॉकी आउटक्रॉप्स यह जगह अपने आप में ही बेहद डरावनी हैं। लेकिन फिर भी इस जगह पर कई एडवेंचर प्रमी स्टंट करने पहुँचते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रॉकी आउटक्रॉप्स दुनिया का सबसे बड़ा प्लेग्राउंड है। यहां पर एडवेंचर पसंद करने वाले लोग ऊंची ऊंची चेाटियों से छलांग लगाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ईको और कॉटनटेल यहां की दो खतरनाक टॉवर्स हैं। जो कि एडवेंचर प्रमियों को काफी पसंद आचते हैं। इन टॉवर्स पर चढऩे में कम से कम पांच दिन का समय लगते हैं। इस प्लेग्राउंड में पांच ऊंची और मेन टॉवर्स है। सभी पर से छलांग लगाना लोगों के लिए बहुत मुश्किल है। यहां का सबसे पॉपुलर टॉवर एनसिएंट आर्ट है। जो 250 फीट ऊंची है। ये चोटी केवल दो फीट चौड़ी है। इन टॉवर्स के बीच में स्कैकिलनिंग भी की जाती है।

Loading...

उज्जवलप्रभात.कॉम आप तक सटीक जानकारी बेहतर तरीके से पहुँचाने के लिए कटिबद्ध है. आप की प्रतिक्रिया और सुझाव हमारे लिए प्रेरणादायक हैं... अपने विचार हमें नीचे दिए गए फॉर्म के माध्यम से अभी भेजें...

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com