क्या आपने देखी ये एडल्‍ट फिल्‍म, अगर नहीं तो ……

video_26_05_2016लंदन। एक एडल्‍ट फिल्‍म डायरेक्‍टर ने यूट्यूब जैसी सोशल वीडियो प्‍लेटफॉर्म पर अपनी एक हॉट फिल्‍म अपलोड कर दी है। डायरेक्‍टर का दावा है कि इस फिल्‍म में सेक्‍सुअलिटी तो है लेकिन वास्‍तविक सेक्‍स ज्‍यादा नहीं है। ईरिका लस्‍ट नाम की इस फिल्‍म डायरेक्‍टर ने 13 मई को यूट्यूब पर यह फिल्‍म डाली थी जो अब तक वहां मौजूद है और इसे यूजर्स जमकर देख रहे हैं। हालांकि बाद में इसे हटा दिया गया है।

ईरिका के अनुसार उनकी फिल्‍म सोशल साइट के नियमों का पालन करती है। यूट्यूब पर चल रही पांच मिनट की इस फिल्‍म में कुछ भी सेंसर्ड नहीं है। फिल्‍म में एक युवक और युवती लाईब्रेरी में नजरें चार करते हैं। इस दौरन युवती, युवक से बेहद उत्‍तेजक सवाल करती है। युवक उसके सवाल का जवाब हां में देता है जिसके बाद युवती अपना नेकलेस नीचे गिरा देती है।

इसके बाद जो होता है वो फिल्‍म में देखा जा सकता है। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए लस्‍ट ने कहा कि यूट्यूब के विशेष संपादन में कहानी, संदर्भ कामुकता मजबूत कैरेक्‍टर और सिनेमेटोग्राफी बिना अश्‍लीलता के होते हैं। यह तरीका है यह दिखाने का कि फिल्‍म कैसे अश्‍लीलता के बिना भी कैसे कामुक हो सकती है।

loading...
=>

You may also like

पत्नी से 27 साल तक किया रेप, पैदा हुए 2 बच्चे

एक पति ने शादी के दिन पत्नी का