शादी करने के लिए दो बहनों ने उठाया ऐसा कदम, जान कर रह जाएंगे दंग

- in 18+, ज़रा-हटके
दंग
 
कहते हैं प्यार में लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं, लेकिन प्यार में इन दो बहनों ने जो किया कोई सोच भी नहीं सकता।

ऑस्ट्रेलिया, पर्थ की रहने वाली बहनें अन्ना और लूसी को एक ही लड़का पसंद आ गया और दोनों ने उसी से शादी करने का फैसला कर लिया। मगर इसके साथ ही उन्हें एक और कदम उठाना पड़ा, जिसका मकसद था एक जैसा दिखना। जी हां और आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि इसके चक्कर में दोनों बहनों ने सर्जरी पर 150,000 पाउंड खर्च कर दिए।

दोनों बहनें ब्रेस्ट, लिप्स, आईब्रो और आईलैशेस की सर्जरी करा चुकी हैं, लेकिन अब उन्हें डर सता रहा है कि ये तरीका काम करेगा या नहीं। 30 वर्षीय बहनें अन्ना और लूसी बताती हैं कि पांच साल पहले वे बेन से फेसबुक पर मिली थीं, तब से वे दोनों उससे शादी करना चाहती थींं। वे बेन के साथ पांच सालों से हैं, इसलिये वे एक जैसा दिखना चाहती थींं। अब वे दोनों अमेरिका जाकर एक ही शख्स से शादी करना चाहती हैं।

शादी करने के लिए दो बहनों ने उठाया ऐसा कदम, जान कर रह जाएंगे दंग

यहां तक कि वे दोनों एक ही ब्वॉयफ्रेेंंड के साथ सेक्स भी कर चुकी हैं। वे सब कुछ एक दूसरे से शेयर करती हैं। इतना ही नहीं, इनके बॉडी ऑर्गन्स भी एक ही तरह के हो चुके हैं। अन्ना बताती हैं कि अगर हममें से कोई एक प्रेग्नेंट होता है तो दूसरे को भी प्रेग्नेंट होना पड़ेगा क्योंकि बॉडी की डिमांड वही होगी। इसीलिए वे आईडेंटिकल प्रेग्नेंसी का तरीका ढ़ूंढ़ रही हैं।

देखे विडियो: इस 70 साल के बूढ़े की ठरक को देख कर कामदेव को भी आजाएगी शर्म

हालांकि अब दोनों बहनें सोच रही हैं कि उनका ये कदम कारगर होगा या नहीं। वे इस बात को लेकर आशंकित हैं। वे बताती हैं कि हम एक दूसरे को हर्ट नहीं करते हैंं और काफी खुश हैं। हमें एक दूसरे से जलन भी नहीं होती है। इंट्रेस्टिंग ये है कि बेन भी जुड़वां हैं, लेकिन वे आईडेंटिकल नहीं हैं। वे जापान के प्रैंक टीवी शो पर ‘वर्ल्ड्स मोस्ट आईडेंटिकल ट्विन्स’ के नाम से फेमस हो चुके हैं। इस शो में फेशियल टेक्नोलॉजी भी उन दोनों के बीच डिफरेंस नही कर पाई

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Omg: यहाँ लड़कियों के रेप में लड़को का पूरा साथ देते है घरवालें..!!

सुनकर हैरान से रह गए होंगे आप की