एक रात में ही इस टोटके को करने से जल्द दूर होगी आपकी हर बड़ी परेशानी

- in धर्म

बात अगर सेहत की करें तो हर दृष्ठि से नींबू बेहद लाभदायक होता है। खास बात यह है कि सिर्फ सेहत ही नहीं नींबू में आपके संकट दूर करने की भी क्षमता होती है। आपको जानकर हैरान होगी कि आप इस खट्टी चीज की मदद से पैसों की तंगहाली से छुटकारा पाकर मालामाल भी बन सकते हैं।आइए जानते हैं नींबू के ऐसे ही कुछ चमत्कारिक टोटकों के बारे में….एक रात में ही इस टोटके को करने से जल्द दूर होगी आपकी हर बड़ी परेशानीअगर आपका व्यापार ठीक नहीं नहीं चल रहा है तो शनिवार के दिन नींबू का ये उपाय आपको राहत पहुंचा सकता है। इसके लिए नींबू को 4 टुकड़ों में काटकर चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में नींबू का एक-एक टुकड़ा फेंक दें। आपके ऐसा करने से दुकान या व्यापार स्थल की नेगेटिव एनर्जी नष्ट हो जाती है।

कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो किसी हनुमान मंदिर जाएं और अपने साथ एक नींबू और 4 लौंग साथ रख लें। इसके बाद मंदिर में पहुंचकर नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा दें। फिर हनुमानजी के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके बाद हनुमानजी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें और नींबू लेकर कार्य प्रारंभ कर दें। इससे आपके कार्य में सफलता की संभावना बढ़ जाएंगी।

मान्यता है कि अगर सुई लगा नींबू किसी बीमार के सिर से 7 बार वारकर चौराहे पर रख देना चाहिए। ऐसा करने से चौराहे से गुजरते समय जो भी व्यक्ति उस नींबू को स्पर्श करेगा, उस व्यक्ति को बीमार व्यक्ति की बीमारी लग जाएगी और बीमार ठीक हो जाएगा।

सावधानियां
-जब कभी आप नींबू का कोई टोटका करें तो उसके बाद पीछे मुड़कर कभी न देखें। सीधे अपने घर आ जाएं।
-जब कभी आपको सड़क के चौराहे पर नींबू या फिर मिर्च पड़ी हुई दिख जाए तो ध्यान दें उस पर आपका पैर नहीं पड़ना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल