एक मोरपंख पर इस चीज़ को लगाकर रख दें अपनी तिजोरी में, बरसेगा खूब पैसा…

आजकल लोग अपने कामों को पूरा करने के टोन ओट टोटके के सहारा लेते हैं. ऐसे में आजकल लोग काफी पढ़े लिखे होने के बाद भी टोन और टोटके पर विश्वास करते हैं. ऐसे में आजकल लोग भगवान से कहीं ज्यादा तंत्र शास्त्र पर विश्वास करते हैं. तो आज हम आपको तंत्र शास्त्र के द्वारा बताए गये कुछ बेहद खास टोटके के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको कर लेने से ना सिर्फ धन वृद्धि होगी बल्कि सफलता भी आपके कदम पर आकर गिरेगी. आइए जानते हैं. एक मोरपंख पर इस चीज़ को लगाकर रख दें अपनी तिजोरी में, बरसेगा खूब पैसा...

1. अगर आप अपनी तिजोरी को हमेशा धन से भरी देखना चाहते हैं तो इसके लिए कभी भी अपनी तिजोरी में मुकदमे, कोर्ट-कचहरी से संबंधित किसी भी तरह के कागज ना रखें. वहीं इस बात का भी विशेष ध्यान रखें कि कभी भी मंदिर में धन रखने का स्थान नहीं बनाएं. 

2. अगर आप आर्थिक तंगी से गुजर रहे हों तो भी अपनी तिजोरी को खाली न रखें क्योंकि अगर तिजोरी खाली रही तो नकारात्मकता हावी होने लगती है और धन की भी हानी होती है.

3. अगर आप धन से भरा भंडार चाहते हैं तो तिजोरी में रखे कुछ नोटों में चंदन का इत्र लगाकर बरकत के रूप में रख दें इससे धन लाभ होता है.

4. अगर आप तिजोरी धन से भरी देखना चाहते हैं तो उसका मुंह उत्तर दिशा की ओर रखें क्योंकि यह दिशा धन लाभ की दृष्टि अच्छी होती है.

5. आप धन लाभ चाहते हैं तो मोर पंख लेकर उसमें गुलाब का इत्र लगाएं, उसके बाद उसे सफेद रेशमी वस्त्र में बांधकर तिजोरी में रख दें इससे खूब धन आता है. 

Back to top button