एक बार फिर मध्य प्रदेश में दोहराया बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार 4 लोगों की हुई मौत

भोपाल के मंडीदीप से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां की हिमांशु कॉलोनी में 24 घंटे से बंद मकान में 2 बच्चे और 2 महिलाओं की लाशें मिली हैं. परिवार के मुखिया सन्नू को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इसे लोग दिल्ली के बुराड़ी कांड से जोड़कर देख रहे हैं. हालांकि, अब तक जांच जारी है.  

एक बार फिर मध्य प्रदेश में दोहराया बुराड़ी जैसा कांड, एक ही परिवार 4 लोगों की हुई मौत

पुलिस के मुताबिक, छत्तीसगढ़ निवासी 25 वर्षीय सन्नू भूरिया परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है. उसका घर पिछले दो दिन से बंद था. आसपास के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया. लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया.

फिर पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा. उन्होंने देखा कि 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि 25 वर्षीय सन्नू की सांसे चल रही हैं. उसे तत्काल मंडीदीप अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां से उसे हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया.

परिवार के साथ रहता था सन्नू…

पुलिस के मुताबिक, सन्नू भूरिया परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है. वह एक निजी कंपनी में काम करता है. हालत नाजुक होने के कारण वह बात नहीं कर पा रहा है. पुलिस ने उसके घर से उसकी पत्नी पूर्णिमा, 12 दिन की बच्ची के अलावा दीपलता और आकाश की लाश बरामद की है.

कमरे में मिली सिगड़ी…

शुरूआती जांच के आधार पर यह कहा जा रहा है कि चारों लोगों की मौत सिगड़ी के कारण हुई. ठंड की वजह से परिवार रात में सिगड़ी जलाकर सो गया था और दम घुटने से चारों लोगों की मौत हो गई. लेकिन कहा यह भी जा रहा है कि यदि सभी घर वालों पर सिगड़ी का असर हुआ तो सन्नू को कोई फर्क क्यों नहीं पड़ा.

Back to top button