" /> एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मारा ऐसा थप्पड़, बेहोशी के बाद हुई मौत > Ujjawal Prabhat | उज्जवल प्रभात

एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मारा ऐसा थप्पड़, बेहोशी के बाद हुई मौत

मुंबई के मानखुर्द रेलवे स्टेशन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ऐसा थप्पड़ मारा की उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय सीता प्रधान सार्वजनिक शौचालय के पास किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रही थी जिसे देख उसके प्रेमी राजू पुजारी याल्लपा को इतना गुस्सा आया की उसने सीता को थप्पड़ मार दिया।

Loading...

याल्लपा का थप्पड़ इतना जोरदार था कि सीता तुरंत जमीन पर गिर पड़ी और बेहोश हो गई, जिसके बाद उसे फौरन घाटकोपर में राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। याल्लपा ने बताया कि सीता प्रधान को अन्य पुरुष से बात करते देख वो सहन नहीं कर पाया और गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया, जिससे वो बेहोश हो गई और अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

 मामला दर्ज, प्रेमी गिरफ्तार

मानखुर्द पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नितिन बोहाडे ने बताया कि इस संबंध में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल हम पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी यालप्पा को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले की जांच की जा जारी है।

थप्पड़ से बुजुर्ग की मौत 

अभी कुछ दिन पहले ही राजस्थान के अजमेर में भी थप्पड़ की वजह से मौत का मामला सामने आया था। यहां स्कूटी हटाने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया था कि एक शख्स ने एक बुजुर्ग व्यक्ति को जोरदार थप्पड़ मार दिया था। थप्पड़ लगते ही बुजुर्ग जमीन पर गिर पड़ा और और बेहोश हो गया। बुजुर्ग को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था। घटना के बाद आरोपी शख्स फरार हो गया था जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *