एक्टिंग में नहीं, इस पेशे में जाना चाहती हैं अजय और काजोल की बेटी

- in मनोरंजन

एक ओर जहां शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्‍चन की नातिन नाव्‍या नवेली बॉलीवुड में करियर बनाने की तैयारी कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्‍यासा ने इस फील्‍ड में करियर बनाने से इनकार किया है.

एक्टिंग में नहीं, इस पेशे में जाना चाहती हैं अजय और काजोल की बेटी

एक साल बाद हुआ काजोल-करण का पैचअप, बर्थ डे पार्टी में साथ आए नजर

न्‍यासा ने फिल्‍मों में एक्टिंग के प्रति अरुचि जाहिर की है. न्‍यासा किसी और ही फील्‍ड में अपना भविष्‍य देख रही हैं. उनका सपना है कि वे वर्ल्‍ड फेमस शेफ बनें. न्‍यासा की मां काजोल भी यह बात कह चुकी हैं कि उनकी बेटी को कुंकिग बहुत पसंद है. काजोल बताती हैं कि न्‍यासा इस समय बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं और न्यासा को बेकिंग करना काफी पसंद भी है.

न्‍यासा 14 साल की हैं. वे पढ़ाई में होशियार होने के साथ- साथ अच्‍छी तैराक भी हैं. न्‍यासा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. फिल्मों से दूरी बनाए जाने के बाद उठ रहे सवालों पर काजोल ने एक बार कहा था, ‘फिलहाल मेरे बच्चों को मेरी जरूरत है. मैंने उन्हें इसलिए पैदा नहीं किया कि मैं उन्हें छोड़ कर काम पर चली जाऊं. मैं अपने बच्चों को बड़े होते हुए देखना चाहती हूं.’

ये भी देखें: OMG!! सबके सामने खुल गई इस हॉट मॉडल की ड्रेस…बंद कमरे में देखें तस्वीरें

काजोल और अजय देवगन का सात साल का एकबेटा भी है जिसका नाम युग देवगन है.पिछले दिनों काजोल ने यह भी कहा था कि वे अपने बच्चों को पापाराजी से बचाने की बजाय उन्हें बाहर की दुनिया दिखाने की कोशिश करती हैं. वह चाहती हैं कि उनके स्टारडम का असर बच्चों पर न हो.काजोल पिछली बार फिल्‍म वीआईपी 2 में नजर आई थी.

loading...
=>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस एक्ट्रेस की न्‍यूड फोटो, सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से हो रही वायरल

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस ऐनी हैथवे की हाल ही