एक्टर शाहरुख खान के एक दिन के खाने का खर्च जानकर, आपकी पैंट हो जाएगी ढीली

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले अभिनेताओं की बात करें तो आज अमूमन हर एक अभिनेता काफी लंबी उम्र तक खुद को फिट और जवान बनाए रखते हैं। उन अभिनेताओं के फिट और जवान बने रहने के पीछे उनकी डाइट का बहुत बड़ा हाथ हुआ करता है।

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों की फिटनेस और जवानी को देख कर हर कोई उनकी ही तरह लंबी उम्र तक फिट रखने की कोशिश किया करता है। इसके साथ ही साथ लोगों के मन में यह सवाल भी उत्पन्न होते हैं कि आखिर ये बॉलीवुड स्टार्स किस तरह की डाइट लिया करते हैं। जिससे कि काफी ज्यादा उम्र हो जाने के बावजूद फिट बॉडी जबरदस्त हुआ करती है।

 

बॉलीवुड सितारों के बॉडी से जुड़े राज को जानने के बाद कई लोग उनके खाने पीने की आदतों को भी फॉलो करने लगते हैं। उन लोगों के मन में इस बात को जानने को लेकर काफी ज्यादा लालसा हुआ करती है कि आखिर ये कलाकार दिन में किस तरह के खाने खाते हैं और उनके एक दिन के खाने का खर्च कितना हुआ करता है।

सुगंधा मिश्रा ने कपिल शर्मा के किये अनसुने खुलासे, सुनकर आपके उड़ जायेंगे होश

 

उन लोगों के मन में उठने वाले इन्हीं सवालों का जवाब आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको बताने की कोशिश करेंगे। आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान यानी शाहरुख और उनकी डाइट के साथ साथ उनके डाइट के ऊपर होने वाले एक दिन के खर्च के बारे में बताने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर शाहरुख खान एक दिन के खाने के ऊपर कितना खर्च किया करते हैं।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज शाहरुख खान की उम्र लगभग 51 साल हो चुकी है। बावजूद इसके उन्होंने इतनी जबरदस्त बॉडी बना रखी है कि लोग उनकी बॉडी को देखकर उनके दीवाने हो जाया करते हैं। अगर बात उनके खाने की करें तो शाहरुख अपने खाने में कढ़ाई पनीर, राजमा चावल, सोयाबीन की दाल तंदूरी रोटी के अलावा मिठाइयों का सेवन किया करते हैं।

 

अगर बात उनके नाश्ते की करें तो नाश्ते में शाहरुख खान पोहा और ढोकला खाना पसंद किया करते हैं। इसके साथ ही साथ कभी-कभी समोसा चावल और ब्रेड का भी वह सेवन करते हैं। सुबह के नाश्ते में होने वाले खर्च की बात करें तो यह खर्च लगभग ₹60 के आसपास है।

 

दिन के वक्त खाने में शाहरुख खान रोटी दाल और सब्जी खाना पसंद किया करते हैं। इसके अलावा वह इडली डोसा और सांभर का भी सेवन करते हैं। इस तरह अगर बात उनके दिन भर के खाने की खर्च की करें तो वह लगभग ₹1500 के आसपास आता है जो कि इतने बड़े स्टार के लिए मामूली सी रकम है। इतने बड़े स्टार होने के बावजूद बेहद ही साधारण खाना खाकर शाहरुख खान इस उम्र में भी खुद को काफी ज्यादा फिट और जवान रखने में कामयाब हुए हैं।

 

Back to top button