एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, महीनेभर में 30 बार रोक चुका था

टीवी और बॉलीवुड जगत की मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर एकता कपूर का एक शख्स पिछले कुछ दिनों से पीछा कर रहा था जिसके कारण एकता को काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि उस शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी का नाम सुधीर राजेंद्र सिंह है जो कि हरयाणा का रहने वाला है और उसकी उम्र 32 साल है.
यह शख्स करीबन महीने भर से एकता कपूर का पीछा कर रहा था, जिससे परेशान आ कर एकता कपूर ने मुंबई पुलिस को शिकायत कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने शख्स को ढूंढ निकाला और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह शख्स नौकरी पाने के लिए एकता कपूर से मिलना चाहता था. उसने एकता से संपर्क करने की कईं कोशिशें की लेकिन हर बार एकता के गार्ड्स ने उसे पकड़ लिया और फिर उसे एकता से दूर रहने की चेतावनी दी. इसके बावजूद आरोपी ने एकता कपूर का पीछा करना नहीं छोड़ा.
पुलिस के मुताबिक शख्स ने 30 से ज्यादा बार एकता को मंदिर और जिम जाते हुए रोका था. एकता कपूर के बार-बार नजरअंदाज करने के बाद भी वो लगातार उनका पीछा करता रहा. इतना ही नहीं सुनने में तो यह भी आया है कि सुधीर राजेंद्र सिंह ने अंधेरी वेस्ट के उसी जिम में मेंबरशिप ली है, जिसमें एकता कपूर जाती हैं. पुलिस ने उस आदमी को गिरफ्तार करने के अलावा शख्स पर धारा 354 (D) के तहत शिकायत दर्ज की गई है.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com