उरी में भारतीय सेना पर हमले की कोशिश हुई नाकाम, मारे गए पाक की BAT के दो हमलावर

जम्मू और कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम की ओर से भारतीय सेना पर हमले की ख़बर है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक यह हमला नाकाम कर दिया। इसमें पाकिस्तान के 2 बैट हमलावर मारे गए। फिलहाल ऑपरेशन जारी है। वहीं, फिलहाल सेना ने मारे गए दो बैट हमलावरों की डेड बॉडी के साथ एक AK47 राइफल और पिस्टल भी बरामद की है। 
उरी में भारतीय सेना पर हमले की कोशिश हुई नाकाम, मारे गए पाक की BAT के दो हमलावर

ये भी पढ़े: अभी-अभी: PM मोदी की रैली से पहले हुआ बड़ा धमाका, पूरे देश में मची खलबली

 बता दें कि पाकिस्तान की बैट यानि बार्डर एक्‍शन टीम वही है जिसमें सेना की विभिन्न बटालियन के खुंखार जवानों को भर्ती किया जाता है। इन्हें विशेष तौर पर गुरिल्ला हमले जैसी कार्रवाई के लिए तैयार किया जाता है। ये कसाई की तरह निर्मम तरीके से अपने शिकार पर झपटते हैं और निर्दयता से उसे मौत के घाट उतार देते हैं।

ये भी पढ़े: अभी-अभी: अमिताभ की हुई मौत की फर्जी खबर हुई वायरल, बॉलीवुड में चारो तरफ मचा हाहाकार

पूर्व में भारतीय जवानों के शवों को क्षत विक्षत करने के मामले में बैट के जवानों की संलिप्तता की बात सामने आई थी। हाल ही में सीमा पर शहीद हुए दो जवानों और उनकी निर्मम हत्या के मामले में भी बैट का नाम सामने आया था। एक बार फिर इसी बैट ने भारतीय जवानों पर हमले का प्रयास किया, लेकिन इस बार पहले से ही मुस्तैद भारतीय सेना के जवानों ने हमले को नाकाम करते हुए उन्हें उनके अंजाम तक पहुंचा दिया। 

=>
=>
loading...

You may also like

अभी-अभी आई एक बुरी खबर: इस मशहूर एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पैट्रिसिया मॉरिसन के फैंस