उन्नाव में MP साक्षी महाराज के खिलाफ प्रदर्शन हुआ मंत्रीयो का घेराव

यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ उन्नाव रेप पीड़िता के घर परिजनों से मिलने के बाद स्थानीय सांसद साक्षी महाराज ने कहा, ‘मैं और मेरी पार्टी पीड़िता के परिजनों के साथ है. मैं संसद में भी इस प्रकरण पर मुखर रहा. आरोपी गिरफ्तार होंगे. कोई भी नहीं बचेगा. उन्नाव का नाम बदनाम हो चुका है.’

Loading...

यूपी के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य उन्नाव रेप पीड़िता के घर पर परिजनों से मिलने के बाद कहा कि अगर पीड़ित परिवार जांच चाहता है तो हम ऐसा करेंगे. पीड़िता की ओर से जिन-जिन लोगों के नाम लिए गए हैं उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. कोई भी आरोपी नहीं बचेगा.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) नेता नवाब मलिक ने उन्नाव रेप पीड़िता की मौत पर कहा कि जिस तरह से उन्नाव रेप पीड़िता की मौत हुई और डॉक्टर ने बताया कि उसकी मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई. उन्होंने कहा कि एक लड़की जो 95% जल चुकी है और डॉक्टरों के अनुसार अगर उसकी मौत कार्डियक अरेस्ट से हुई है तो कहीं न कहीं यह आरोपी को बचाने का प्रयास है. हमें पता है कि उत्तर प्रदेश सरकार आरोपियों को बचाने की कोशिश कर चुकी है. सुनवाई के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया जाए. हम जांच की मांग करते हैं और आरोपी को फांसी दी जाए.
रेप पीड़िता के घर मिलने जा रहे उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ लोग प्रदर्शन कर रहे हैं. नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के कार्यकर्ताओं ने सांसद साक्षी महाराज के अलावा उत्तर प्रदेश सरकार मंत्री कमल रानी वरुण के पहुंचने पर जमकर प्रदर्शन किया.
उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन हो रहा है. प्रदर्शनकारियों ने मंत्रियों का घेराव किया है. इस बीच लखनऊ में पुलिस के खिलाफ लोगों के बीच झड़प हो रही है. लखनऊ में लोग प्रदर्शन कर रहे हैं और पुलिस इन पर नियंत्रण बनाए रखने की कोशिश कर रही है.
राज्यपाल से मिलने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में आए दिन हर प्रकार के अपराधों के साथ-साथ खासकर महिला उत्पीड़न बलात्कार व हत्या आदि की दिल को दहलाने वाली घटनाएं घटित होने के कारण लोगों में काफी चिंता है वह आशंकाएं व्याप्त है, जिस कारण सामान्य जनजीवन प्रभावित है. न्याय की तलाश में प्रयासरत पीड़ित महिलाओं की हत्या करने व उन्हें जिंदा जलाने जैसी दर्दनाक घटनाओं ने सभी को झकझोर के रख दिया है.
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *