शिवसेना प्रमुख उद्धव के भाषण में लगे मोदी मोदी के नारे

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुंबई में शिवाजी स्मारक के निर्माण कार्य का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। इस दौरान जब भूमिपूजन कार्यक्रम में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे उपस्थितों को संबोधित करने पहुंचे तो लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाए। हर कहीं मोदी – मोदी के स्वर गूंजने लगे। मोदी मोदी के स्वर गूंजने के बाद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को अपना भाषण कुछ देर के लिए रोकना पड़ा। इतना ही नहीं महाराष्ट्र के राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल के भाषण के दौरान शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बाधा पहुंचाई।शिवसेना प्रमुख उद्धव के भाषण में लगे मोदी मोदी के नारे

उद्धव के भाषण में लगे मोदी मोदी के नारे

इतना ही नहीं आधारभूत संरचना से जुड़ी परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद उद्धव ठाकरे ने बांद्रा कुर्ला काॅम्पलेक्स में मौजूद एमएमआरडीए मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम देवेंद्र फडणवीस के साथ मंच पर कार्यक्रम किया। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने मोदी, मोदी के नारे लगाए। इस तरह की नारेबाजी के चलते शिवसेना प्रमुख को कुछ देर के लिए अपना भाषण रोकना पड़ा।

इसके पूर्व पाटिल के भाषण में भी परेशानी आई मगर राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भीड़ को नियंत्रित करने का प्रयास किया। मिली जानकारी के अनुसार श्री राममंदिर स्टेशन के शुभारंभ अवसर पर शिवसेना व भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। इस दौरान वरिष्ठ नेताओं के भाषण में भी परेशानी आई थी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button