उदयपुर के मंदिर में दिखा विदेशी महिला का हॉट अंदाज, गुस्सा गये धर्म अनुयायी देखे विडियो

- in वायरल

उदयपुर: भारत में कई ऐसे धार्मिक स्थल हैं जो हमेशा से विदेशी सैलानियों के लिए हब रहा है। ऐसी ही एक जगह हैं राजस्थान में स्थित झीलों की नगरी उदयपुर, लेकिन इन दिनों उदयपुर एक विदेशी सैलानी की वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में छा गया है। दरअसल, बीते कुछ दिनों पहले एक विदेशी महिला ने उदयपुर स्थित एक मंदिर में बिकिनी फोटोशूट कराया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

विडियो : आलिया की बिकनी पिक्स हुईं वायरल, लगा रही हैं सोशल मीडिया पर आगउदयपुर के मंदिर में दिखा विदेशी महिला का हॉट अंदाज, गुस्सा गये धर्म अनुयायी देखे विडियो

उदयपुर के मंदिर में बिकिनी पहनकर महिला ने कराया हॉट फोटोशूट 

मंदिर में इस विदेशी महिला का बिकनी फोटोशूट का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है। धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए ब्राह्मण युवाजन सभा की ओर से शहर के सराड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले शहर की जयसमंद झील किनारे एक मंदिर के परिसर में विदेशी मॉडल्स के साथ एक कंपनी ने कम कपड़ों में फोटो शूट किया था।

चीन की लड़की ने कर दिया ऐसा कमाल, बातों-बातों में बना दी करंट वाली ब्रा

शूट के बाद एक विदेशी मॉडल के बिकनी पहले एक वीडियो सोशल मीडियो पर लीक हो गया जिसके बाद विभिन्न धार्मिक संगठनों इसका विरोध शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि, यह फोटो शूट एक विदेशी पत्रिका के लिए किया गया। इसमें कवर पेज के लिए विदेशी मॉडल को ग्रामीण महिलाओं के बीच कैटवॉक करते हुए शूट किया गया।

इस शूट के लिए अनुमति देने वाले जिम्मेदार अधिकारी ने सफाई दी है कि मंदिर में फोटो शूट के लिए नहीं उन्होंने सेंचुरी में शूट का परमिशन दी थी। उन्होंने झील की पाल पर ऐसे किसी फोटो शूट की जानकारी होने से इनकार कर दिया।

इस फोटोशूट का वीडियो बीती 10 जनवरी को न्यूज चैनल Samachar Jagat के अकाउंट से यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकr वायरल हो रहा है। वीडियो में एक विदेशी महिला बिकिनी में मंदिर परिसर में कैटवाक करती नजर आ रही है। वैसे तो महिला अपने हॉट अंदाज में काफी सेक्सी दिखाई दे रही है लेकिन मंदिर परिसर में इस तरह की हरकत से हिन्दू धर्म के अनुयाई काफी क्रोधित हैं।

 

  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भोपाल रोड शो के दौरान एक बार फिर राहुल गांधी ने मारी आंख, देखें वीडियो

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद के