प्रादेशिक बुलेटिन : विस्तार से जानें उत्तर प्रदेश की रात ११ बजे तक की बड़ी खबरें

खेत में काम कर रहे व्यक्ति की गोली मार कर हत्या 

बलिया । जिले के बैरिया थाना के बैरिया कस्बे में एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार मुनेश्वर सिंह (42) की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जानकारी के अनुसार मुनेश्वर कल अपरान्ह अपने बगीचे की देखरेख करने गये हुए थे। जब वह कल रात्रि तक घर नही लौटे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू कर दिया। इसके बाद मुनेश्वर का रक्तरंजित शव बगीचे में मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक श्रीपर्णा गांगुली सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। इस मामले में मृतक के भाई धनन्जय सिंह ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। घटना के कारणों का फिलहाल पता नही चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार 

एटा । थाना कोतवाली देहात के एक गांव में 14 वर्ष की किषोरी के साथ गांव के ही तीन बहषी दरिन्दों ने सामूहिक बलात्कार किया ओर बच्ची को बेहोश हालत में खेत में फेंक कर फरार हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया कराया।

पीड़िता के चाचा ने पुलिस को बताया कि उसकी 14 वर्षीय भतीजी प्रातः शौच के लिए गई थी जब वह काफी देर तक वापस नहीं आई। उसके बाद उसकी तलाश शुरू हुई तो पास के ही एक खेत में बेहोश हालत में पड़ी मिली जिसकी स्थिति से लगता था कि उसके साथ कोई दुष्कर्म हुआ है। पुलिस ने उसे बेहोश हालत में जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया जहां उसने होश आने पर बताया कि जव वह शौच करके वापस आ रही थी तभी उसे गांव के ही छोटू, राममोहन और राहुल ने जबरदस्ती पकड लिया और बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक नामजद तीनों शराबी व आवारा टाइप के है। इनकी तलाश की जा रही है।

 

 बस पलटी एक महिला सहित दो की मौत 

इटावा । आगरा-कानपुर हाइवे पर फजलगंज डिपो की रोडवेज बस अनियंत्रित हो कर पलट जाने से एक महिला एक पुरूष यात्री की मौत हो गई तथा दस यात्री घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार आगरा कानपुर हाइवे पर आगरा से कानपुर को जा रही फजल गंज रोडवेज बस गुरुवार सुबह सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बुडैला गांव के निकट गाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हो कर पलट गई जिससे उसमे सवार सुमन (40) कानपुर देहात तथा करीब 30 वर्षीय एक अज्ञात यात्री की घटनास्थल पर मौत हो गई तथा बस मे सवार तीस यात्रियों मे दस यात्री घायल हो गए। घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

breaking news

 मांगे न मानी तो एएमयू के छात्रों ने दोबारा आंदोलन की दी धमकी 

अलीगढ़। पाकिस्तान के जनक मोहम्मद अली जिन्ना की फोटो को लेकर उठा विवाद तो अब बहुत हद तक शांत हो चला है लेकिन अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में अभी पूरी तरह शांति नहीं स्थापित हो सकी है। एएमयू छात्र संघ के नेताओं ने कहा कि यूं तो उन्होंने अपना आंदोलन समाप्त कर दिया है लेकिन अगर जिला प्रशासन ने उनकी मांगो पर जो आश्वासन दिया है उसे जल्द पूरा नही किया गया तो वह दोबारा आंदोलन आरंभ कर सकते है।

एएमयू छात्र संघ के अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी ने गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इसे ऐसे नहीं देखना चाहिये कि हमारा आंदोलन खत्म हो गया है, अगर प्रशासन ने अपना वायदा पूरा नही किया तो यह दोबारा शुरू कर दिया जायेगा और अगर जरूरत पड़ी तो इस अखिल भारतीय स्तर पर भी किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि हमार आंदोलन शुरू से निहत्थे एएमयू छात्रों पर पुलिस लाठीचार्ज की न्यायिक मांग को लेकर था। इसके अलावा हमारी मांग थी कि दो मई को एएमयू में जिन हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हिंसा की उनके खिलाफ कार्रवाई की जाये और उन के खिलाफ कार्रवाई हो, जिन्होंने एएमयू के छात्रों पर बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज किया था।

एएमयू के आंदोलनकारी छात्रों की भूख हड़ताल खत्म करवाने में जेएनयू के छात्र डेढ़ साल से लापता छात्र नजीब की मां नफीसा बेगम का रहा। नफीसा बेगम का कहना था कि वह एएमयू के छात्रों का आंदोलन खत्म कराने इस लिये आई क्योंकि इन छात्रों का कर्ज उन पर था। पिछले साल जब वह अपने लापता बेटे नजीब को ढूंढने में नाकाम दिल्ली पुलिस के खिलाफ आंदोलन कर रही थी तब यह छात्र उनके आंदोलन के समर्थन में खड़े हुये थे। नफीसा बेगम एएमयू परिसर आई और आंदोलनकारी छात्रों के साथ धरने पर बैठ गयी और तब तक उन्होंने कुछ भी खाया पीया नही जब तक कि छात्रों ने अपनी भूख हड.ताल खत्म नही की। एएमयू छात्रसंघ के नेताओं ने कल तीन दिन की भूख हड़ताल और 15 दिन पुराना धरना बुधवार शाम समाप्त किया था।

 वाराणसी हादसा: सेतु निगम के प्रबंधक मित्तल हटाये गए

लखनऊ । वाराणसी फ्लाईओवर ढहने के परिप्रेक्ष्य में उत्तर प्रदेश सरकार नेयूपी सेतु निगम के प्रबंध निदेशक (एमडी) राजन मित्तल को हटा दिया। प्रदेष के उप मुख्यमंत्री एवं लोक निर्माण विभाग का मंत्रालय संभाल रहे केशव प्रसाद मौर्य ने टवीट कर कहा कि मित्तल को एमडी के पद से तत्काल प्रभाव से मुक्त कर दिया गया है। लोक निर्माण विभाग में मुख्य अभियंता वाहय सहायतित परियोजनाएं जेके श्रीवास्तव को सेतु निगम का नया एमडी बनाया गया है।

विदित हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को फ्लाईओवर गिरने के बाद दर्जनों लोगों की मौत हो गयी थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति बनायी थी, जिसे 48 घंटे में रिपोर्ट सौंपनी थी। वाराणसी में सेतु निगम 2261 मीटर लंबा पुल 129 करोड रूपये की लागत से बना रहा था। घटना के फौरन बाद सरकार ने निगम के चार अधिकारियों को निलंबित कर दिया था जो वाराणसी में पुल का निर्माण कार्य देख रहे थे।

उधर, पुलिस गिरने के बाद अब हर विभाग दूसरे विभाग को इसके लिए दोषी ठहरा रहा है। वाराणसी जिला पुलिस ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश सेतु निगम ने सुरक्षा मानकों का ख्याल नहीं रखा। जिला पुलिस ने ही सेतु निगम के अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरके भारद्वाज ने कहा कि निर्माण साइट का निरीक्षण करने के दौरान पता चला कि बिल्डर सुरक्षा मानक नहीं अपना रहे थे। उन्होंने ना तो सही से बैरियर लगाये थे और ना ही सर्विस लेन बनायी थी। निगम के अधिकारियों के खिलाफ फरवरी में भी एक एफआईआर दर्ज हुई थी। वहीं इसके जवाब में सेतु निगम का तर्क है कि पांच पत्र पुलिस अधीक्षक (यातायात) को नवंबर 2017 से मार्च 2018 के बीच लिखे गये, जिनमें यातायात नियमन करने तथा क्षेत्र से अतिक्रमण हटवाने के लिए कहा गया था। इसके अलावा निगम ने वाराणसी हादसे के बाद उन्होंने सभी जोन में 11 टीमें बनायी हैं। ये टीमें हर पुल, फ्लाईओवर और रोड ओवरब्रिज की सुरक्षा जांच करगी और क्वालिटी के मानकों पर उन्हें परखेंगी। इसके बाद पांच दिन में अपनी रिपोर्ट सौंपेगा।

 महिलाओं के लिए मजलिसे उलेमाए हिन्द की विशेष हेल्प लाइन

लखनऊ । रमजान के मुबारक महीने में मजलिसे उलेमाए हिन्द की तरफ से शिया महिलाओं के लिए हर साल की तरह इस साल भी विशेष हेल्प लाइन शुरू की जा रही है। यह हेल्प लाइन हर साल मजलिसे उलेमाए हिन्द की तरफ से जारी की जाती है ताकि महिलाएं भी अपनी मसाएल को पूछ सकें। महिलाओं के लिए यह एक मात्र हेल्प लाइन है जो हर साल मौलान कल्बे जवाद नकवी की सरपरस्ती में चलाई जाती है। हेल्प लाइन पर पुरुष भी सवाल पूछ सकते हैं उन के लिए दूसरे हेल्प लाइन नम्बर दिए जा रहे हैं। महिलाएं खहर बिन्ते जहरा नकवी साहेबा से सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक अपने सवाल पूछ सकती हैं। महिलाएं अपने सवाल व्हाट्सएप्प के जरिये भी पूछ सकती हैं जिनका जवाब फौरन देने की कोशिश की जाएगी। महिलाओं के लिये हेल्प लाइन नम्बर 09335735895 है। जबकि पुरुष मजलिसे उलेमाए हिन्द के ऑफिस इमामबाड़ा गुफरानमआब से ऑफिस के वक्त सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक संपर्क कर सकते हैं। फोन पर मसाएल पूछने के लिए मौलाना निसार अहमद जैनपुरी, मौलाना इस्तेफा रजा से संपर्क किया जा सकता है। हेल्प लाइन नम्बर 0522-2263786, 9451096580, 09389967660 हैं। इन नम्बरों पर पुरुष अपनी समस्याओं को पूछ सकते हैं।

 बढ़ती बलात्कार की घटनाओं को लेकर 21 को ऐपवा करेगी मुख्यमंत्री आवास का घेराव

लखनऊ । प्रदेश में योगी सरकार को बने एक साल बीत चुके हैं। प्रदेश में अपराध, बलात्कार, महिला हिंसा, सड़क दुर्घटनाओं में मासूम बच्चों की मौत के आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं। कानून व्यवस्था की बात करने वाले मुख्यमंत्री योगी की सरकार तमाम घटनाओं पर लगाम लगाने और दोषियों पर कानूनी कार्रवाई करने के बजाय अपराधियों को संरक्षण देती नजर आ रही है। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के मुताबिक उत्तर प्रदेश बलात्कार के मामले में खासतौर पर नाबालिग बच्चियों के साथ बलात्कार व गैंगरेप में पहले पायदान पर है। इसके खिलाफ योगी सरकार को घेरने के मकसद से ऐपवा आगामी 21 मई को राजधानी लखनऊ में प्रदेश स्तरीय विरोध प्रदर्शन के दौरान मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी।

यह बातें ऐपवा नेताओं ने यहां लेनिनि पुस्तक केंद्र में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस को ऐपवा की प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा अधिकारी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विद्या रजवार और जिला संयोजिका मीना सिंह ने सम्बोधित किया।

कांग्रेस ने फूंका भाजपा व अमित शाह का पुतला

लखनऊ । कर्नाटक में संविधान की धज्जियां उड़ाते हुए अलोकतांत्रिक तरीके से भारतीय जनता पार्टी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दबाव में राज्यपाल द्वारा भाजपा सरकार को शपथ ग्रहण कराये जाने के विरोध में कांग्रेस द्वारा भाजपा एवं अमित शाह का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया गया।

प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अमरनाथ अग्रवाल ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के गठबन्धन को पूर्ण बहुमत होने एवं भाजपा की कम सीट होने के बावजूद राज्यपाल द्वारा भाजपा को सरकार बनाने एवं शपथ ग्रहण कराये जाने का निर्णय अलोकतांत्रिक और गैर कानूनी है। भारतीय जनता पार्टी का लोकतंत्र से विश्वास खत्म हो चुका है, संवैधानिक संस्थाओं का विपक्षियों के विरूद्ध अनैतिक इस्तेमाल करने में लगी हुई है। लेाकतंत्र का गला घोंटकर संविधान की धज्जियां उड़ायी जा रही हैं। भाजपा के इस अलोकतांत्रिक कदम के विरोध में आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से पूर्व मंत्री रणजीत सिंह जूदेव के नेतृत्व में कांग्रेसजनों ने विधानसभा की ओर कूच किया जहां रास्ते में लालबहादुर शास्त्री मार्ग पर भारी पुलिस बल द्वारा बैरीकेडिंग लगाकर कांग्रेसजनों को रोका गया जहां कांग्रेसजनों एवं पुलिस से काफी देर तक धक्का-मुक्की हुई, जहां कांग्रेसजनों द्वारा भाजपा एवं अमित शाह का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया।

कर्नाटक को लेकर कांग्रेस का प्रदेषव्यापी धरना आजलखनऊ । कर्नाटक में घटे राजनैतिक घटनाक्रम को अलोकतांत्रिक करार देने और भाजपा तथा उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दबाव में राज्यपाल द्वारा भाजपा सरकार को शपथ ग्रहण कराये जाने के विरोध में कांग्रेस कल उप्र के सभी जिला मुख्यालयों पर जिला-शहर कांग्रेस कमेटियों द्वारा धरना देगी। इस क्रम में राजधानी लखनऊ में गांधी प्रतिमा पर शांतिपूर्ण धरना दिया जायेगा। जिसका नेतृत्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर करेंगे।

 राज्यपाल ने शपथ ग्रहण दिलायी

लखनऊ । प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने गुरुवार को राजभवन में आयोजित एक सादे समारोह में सेवानिवृत्त आईएएस ओम नारायण सिंह को उत्तर प्रदेश नगर पालिका वित्तीय संसाधन विकास बोर्ड के सदस्य पद की शपथ ग्रहण करायी। शपथ ग्रहण समारोह में उत्तर प्रदेश नगर पालिका वित्तीय संसाधन विकास बोर्ड के अध्यक्ष राकेश गर्ग, बोर्ड के सदस्य शिवशंकर सिंह एवं शंकर सिंह, प्रमुख सचिव नगर विकास विभाग मनोज कुमार सिंह, बोर्ड की सचिव श्रीमती रीना सिंह सहित नवनियुक्त सदस्य के परिजन भी उपस्थित थे। विदित हो कि राज्यपाल ने इससे पूर्व 14 जुलाई, 2016 को बोर्ड के तीन सदस्यों शिव शंकर सिंह, शंकर सिंह एवं सुश्री रेखा गुप्ता को शपथ ग्रहण करायी थी। उत्तर प्रदेश नगर पालिका वित्तीय संसाधन विकास बोर्ड प्रदेश के नगर निगमों, नगर पालिकाओं एवं नगर पंचायतों को वित्तीय सलाह देता है।

राज्यपाल नाईक से मिले मेघालय के राज्यपाल 

लखनऊ । उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से गुरुवार को राजभवन में मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद ने शिष्टाचारिक भेंट की। राज्यपाल नाईक ने मेघालय के राज्यपाल से शिक्षा, पर्यटन सहित अनेक विषयों पर चर्चा भी की।

 योगी राज में रामकथा का आयोजन भी अपराध-अखिलेष

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि राम का नाम लेकर सŸाा में आई भाजपा के राज में रामकथा का आयोजन करना भी अपराध बन गया है। कन्नौज के एक गांव में घटी घटना से तो यही साबित होता है कि अब रामकथा या तो अफसरशाही की मर्जी का मोहताज बनेगी या फिर उसका आयोजन होने ही नहीं दिया जाएगा। इतना ही नहीं योगी जी के राज में रामकथा का आयोजन करने वाले की अच्छी खासी पिटाई भी होगी।

घटनाक्रम के मुताबिक कन्नौज के हथिनी गांव में 16 मई 2018 को रामायण पाठ के साथ रामकथा का भी आयोजन था यह कार्यक्रम शाम तक ही चलना था। बताते हैं उधर से गुजर रहे एक एसडीएम को यह सब नागवार गुजरा और उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर लगे माइक को हटाने के साथ वहां रखे सामान को भी तोड़फोड़ दिया। समाजवादी पार्टी एसडीएम के इस तानाशाही रवैये की भत्र्सना करती है और इस काण्ड की जांच के पूर्व एसडीएम को तत्काल निलम्बित करने की मांग करती है। रामकथा के आयोजन में विध्न डालकर भाजपा ने जता दिया है कि उसकी धार्मिकता और राम मंदिर बनाने की बातें सिर्फ दिखावा है। उसका पहला और अंतिम लक्ष्य सिर्फ सŸाा का दुरूपयोग करना है।

 अखिलेष यादव आज तीन दिन के मप्र दौरे पर

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव 18 मई को  मध्य प्रदेष के जिला सीधी एवं रीवा के दौरे पर रहेंगे। वे 03ः25 बजे अपराह्न जनपद सीधी के ग्राम सेमरिया में कार्यक्रम स्थल पर जनजागरूकता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे। उसके बाद अखिलेश यादव गढ़ी सेमरिया स्थित केके सिंह के आवास पर जाएंगे। अखिलेश यादव तीन दिन मध्य प्रदेश के दौरे पर रहेंगे।

दो बहनों की आत्महत्या मामले में माता-पिता गिरफ्तार

हरदोई । जिले में दो बहनों की आत्महत्या किये जाने के मामले में उनके माता पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जाता है कि दोनों बहनों के मोबाईल फोन पर अपने-अपने ब्वायफ्रैंडों से चैट करती थी। इस बात को लेकर उनके माता-पिता ने आपत्ति की थी। जिसके बाद आहत बहनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने दोनों बहनों के माता-पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 3०6 के तहत मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक गत 22 अप्रैल को हरदोई के मराई गांव में दो बहनों प्रिया (2०) तथा जूली (18) का शव अपने घर के एक कमरे में पंखें की कुंडी से लटका मिला था। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी थी। दोनों लड़कियों के अपने ब्वायफ्रैन्ड थे और उनसे वे घंटों चैट करते थे। उन्होंने कहा कि घंटों चैट करने से आजिज पिता ने दोनों बहनों को धमकाया था। इस बात को लेकर दोनों बहनें सदमें में थी और उन्होंने फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली थी।

 पांच आईपीएस अधिकारियों का तबादला

लखनऊ । प्रदेश सरकार ने गुरुवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के पांच वरिष्ठ अधिकारियों का तबादला कर दिया है। जानकारी के मुताबिक अमिताभ ठाकुर को आइजी रूल्स एवं मैनुअल उत्तर प्रदेश, लखनऊ से पुलिस महानिरीक्षक-संयुक्त निदेशक नागरिक सुरक्षा उत्तर प्रदेश, लखनऊ के पद पर तैनात किया गया है। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति से वापस आए दीपेश जुनेजा को अपर पुलिस महानिदेशक, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ बनाया गया है। वहीं उत्तर प्रदेश मानवाधिकार आयोग, लखनऊ की अपर पुलिस महानिदेशक तनुजा श्रीवास्तव को इसी पद पर उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ में भेजा गया है। इसके अलावा अपर पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ में तैनात वितुल कुमार को केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया है। जबकि जकी अहमद को अपर पुलिस महानिदेशक, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड, लखनऊ से अपर पुलिस महानिदेशक, पीटीसी सीतापुर की कमान सौंपी गई है।

उन्नाव रेपकांड: पूर्व थानेदार समेत एसआई को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

उन्नाव । उन्नाव रेपकांड और पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई करते हुए माखी थाने के तत्कालीन थानेदार अशोक सिंह भदौरिया और दरोगा कांता प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई द्वारा दोनों से लम्बी पूछताछ के बाद बीती देर शाम दोनों की गिरफ्तारी की घोषणा कर दी।

सीबीआई जांच के दौरान पीड़ित परिवार की ओर से आरोप लगाया गया था कि चार जून 2017 को रेप की घटना के बाद माखी पुलिस ने साजिश के चलते दबा दिया था। तीन अप्रैल को कचहरी पेशी से लौटे पीड़िता के पिता की विधायक के भाई अतुल सिंह सेंगर ने साथियों के साथ मिलकर पिटाई की थी। नौ अप्रैल को तड़के पीड़िता के पिता की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस प्रकरण में थानेदार अशोक सिंह भदौरिया और बीट दरोगा कांता प्रसाद सिंह की ओर से पीड़िता के पिता के खिलाफ फर्जी रिपोर्ट लिखकर जेल भेज दिया गया था। जब सीबीआई ने पीड़िता के पिता पर रिपोर्ट दर्ज कराने वाले उसके चचेरे भाई टिंकू सिंह को गिरफ्तार किया तो हकीकत सामने आ गई। एक महीने की जांच और टिंकू के बयानों से मिले तथ्यों को लेकर सीबीआई ने अहम सबूत जुटाए। जिसके बाद सीबीआई ने माखी थाने के पूर्व थानेदार अशोक सिंह भदौरिया और बीट दरोगा कांता प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित परिवार का आरोप था कि पुलिस ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के इशारे पर काम किया है। मामले में दोनों पुलिसकर्मी पहले से निलंबित चल रहे थे।

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

23 मई 2018 दिन बुधवार का राशिफल और पंचांग : जाने किन राशियों के लिए शुभ है कल का दिन

आप सब का मंगल हो… ।। आज का