उत्तराखंड में सड़क पर अचानक पलटी पर्यटकों से भरी बस

देहरादून: मसूरी रोड पर शनिवार रात देहरादून आ रही बस अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई। गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी। हादसे में बस में सवार आधा दर्जन पर्यटकों को चोटें आई हैं, जिन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसओ राजपुर अरविंद सिंह ने बताया कि घायल यात्रियों की हालत खतरे से बाहर है।उत्तराखंड में सड़क पर अचानक पलटी पर्यटकों से भरी बस

पुलिस के मुताबिक, हरिद्वार से 28 पर्यटकों को लेकर एक प्राइवेट बस शनिवार को मसूरी आई थी। देर शाम बस सभी पर्यटकों को लेकर देहरादून के लिए रवाना हुई। मैगी प्वाइंट के पास शिव मंदिर के निकट तीव्र मोड़ पर चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस सड़क किनारे ही पलट गई। हादसे के बाद बस में चीख-पुकार मच गई। आसपास से गुजर रहे लोगों ने राजपुर पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से भी घायल छह यात्रियों को मैक्स अस्पताल भिजवाया। एसओ राजपुर ने बताया कि घायलों की पहचान प्रकाश छाबड़ा पुत्र लद्दा राम छाबड़ा निवासी रतलाम मध्य प्रदेश, मीता पत्नी हरीश दुग वाणी निवासी गांधीग्राम गुजरात, जानकी देवी पत्नी खेमचंद निवासी पुरानी दिल्ली, राजेश पुत्र कन्हैया लाल निवासी इंदौर मध्य प्रदेश, नंदा पत्नी छोटे लाल निवासी दिल्ली, शारदा पत्नी परसराम निवासी दिल्ली को चोटें आई हैं। शेष यात्रियों को पुलिस ने एक अन्य वाहन से गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

Back to top button