Home > राज्य > उत्तराखंड > उत्तराखंड में दलित महिलाओं को पीटने वाले BJP विधायक समेत तीन नेताओं पर मुकदमा

उत्तराखंड में दलित महिलाओं को पीटने वाले BJP विधायक समेत तीन नेताओं पर मुकदमा

रुद्रपुर में दलित महिलाओं और लड़कियों को पीटने वाले भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल समेत तीन नेताओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

उत्तराखंड में दलित महिलाओं को पीटने वाले BJP विधायक समेत तीन नेताओं पर मुकदमाजानकारी के मुताबिक, रविवार को इंद्रा कॉलोनी निवासी रामकिशोर ने मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा धारा 323, 504 एस सी एसटी एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। वहीं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी एसएसपी से इस मामले की पूरी जानकारी मांगी है।

उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने इस मामले का संज्ञान लिया। उन्होंने विधायक ठुकराल को नोटिस भेजकर मांगा जवाब। उन्होंने कहा कि, वे जवाब दें कि इस तरह की हरकत क्यों की गई।

बता दें कि, शनिवार को दो परिवारों के बीच मामला सुलझाते-सुलझाते भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल खुद ही महिलाओं से उलझ गए थे। उन पर आरोप है कि उन्होंने दलित महिलाओं और लड़कियों पीटा है। मामला रुद्रपुर के इंद्रा कालोनी गली नंबर चार का है।

वहीं शनिवार को ही स्थानीय निवासी रामकिशोर उर्फ श्याम ने तहरीर देकर कहा था कि वह अपनी पत्नी माला देवी, दो बेटियों पूजा, सोनम और बेटे अमित के साथ बीते नौ मार्च की शाम एक मामले को पंचायत में निपटाने के लिए विधायक राजकुमार ठुकराल के घर गए थे।

वहां पर दो भाजपा नेता पहले से मौजूद थे। आरोप है कि पंचायत में किसी बात को लेकर विधायक और दो अन्य नेताओं ने माला, पूजा, सोनम और अमित से गालीगलौज कर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल शुरू कर दिया।

पत्नी और बेटियों ने जब अमर्यादित भाषा का विरोध किया तो विधायक ने उन्हें डंडे से पीटना शुरू कर दिया। दो नेताओं ने भी लड़कियों को पीटा। मौके पर मौजूद लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

Loading...

Check Also

पंचायत चुनावों के लिए 40 हजार सुरक्षाकर्मी तैयार...

पंचायत चुनावों के लिए 40 हजार सुरक्षाकर्मी तैयार…

आतंकियों की धमकियों और अलगाववादियों के चुनाव बहिष्कार के फरमान के बीच हो रहे पंचायत …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com