उत्तराखंड : गहरी खाई में गिरी कार, तीन पर्यटकों की मौत, एक घायल

देहरादून। उत्तराखंड घूमने आए पर्यटकों का एक वाहन आज (शनिवार) दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गया जिससे वाहन में सवार तीन युवकों की मृत्यु हो गयी जबकि एक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया है।
पुलिस के अनुसार दुर्घटना में मारे गये सभी पर्यटक दिल्ली के हैं। देहरादून की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुमार ने बताया कि शनिवार को मसूरी थाना क्षेत्र में सुवाखोली से आगे तंबूधार के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में गिर गयी। पुलिस, फायर ब्रिगेड तथा आईटीबीपी के जवानों ने रस्सों की सहायता से खाई में उतर कर बचाव कार्य किया।
ये भी पढ़ें:- नलकूप चालक भर्ती : पांच लाख रुपया में की जा रही थी ओएमआर शीट भरवाकर भर्ती 
राहत दल की चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार चार युवकों को खाई से बाहर निकालकर उपचार के लिए नजदीक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनमें से तीन को मृत घोषित कर दिया। एक घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद दून अस्पताल रेफर कर दिया गया।
कुमार ने बताया कि चारों युवक दिल्ली के रहने वाले थे तथा मसूरी, धनोल्टी आदि स्थानों पर घूमने आये थे। उन्होंने बताया कि मृतकों के नाम सूरज रावत (21), प्रिंस तनवर (24) वर्ष और मन्नू हैं। ये सभी दिल्ली के निवासी हैं।
The post उत्तराखंड : गहरी खाई में गिरी कार, तीन पर्यटकों की मौत, एक घायल appeared first on 24 Ghante Online | 24 घंटे ऑनलाइन समाचार.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com