उत्तराखंड के बॉलीवुड सिंगर जुबिन ने जीता मुकेश अंबानी के मेहमानों का दिल

- in उत्तराखंड, राज्य

देहरादून: बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी गायकी का जादू बिखेर चुके जौनसारी मूल के बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के लिए सोमवार की शाम यादगार बन गई। मौका था देश के जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और बहू श्लोका के सगाई समारोह का। जुबिन को भी इसमें प्रस्तुति देने का आमंत्रण मिला था। उन्होंने अपनी शानदार प्रस्तुति से मेहमानों का दिल जीता। इसके साथ ही जौनसारी मूल के बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के नाम और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई।

समारोह में देश की कई बड़ी हस्तियां पहुंची। जिसमें मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल को खास तौर पर अपने बड़े भाई के सगाई समारोह में प्रस्तुति देने के लिए विशेष तौर पर बुलाया था। समारोह में जुबिन ने अंबानी परिवार को शुभकामनाएं और बधाई देने के रूप में अपनी प्रस्तुति दी।

उन्होंने बांवरा मन, गजब का है दिल, हम्मा हम्मा, गुलाबी आंखें व काबिल फिल्म के सुपरहिट गीतों की प्रस्तुति से मेहमानों का दिल जीता। मंगलवार को दैनिक जागरण से बातचीत में बॉलीवुड सिंगर जुबिन ने कहा देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के परिवार से आमंत्रण मिलना बड़ी उपलब्धि है।

जुबिन के पिता पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत देहरादून रामशरण नौटियाल ने कहा देश के नामी घराने में जुबिन को बड़ा प्यार और सम्मान मिला। जिससे प्रदेश व क्षेत्रवासियों का मान बढ़ा है।

You may also like

उजड़े गांव को बसाने के लिए सांसद अनिल बलूनी ने की पहल, गोद लिया यह गांव

भाजपा के राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी ने