उत्तराखंड की राष्ट्रीय तीरंदाजी टीम बनी चैंपियन

देहरादून: अजमेर के करणी स्पोटर्स ऐकेडमी में छह-सात मई को आयोजित राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में उत्तराखंड की टीम ने ओवरऑल चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। सोमवार को दून लौटने पर हरिद्वार बाईपास रोड स्थित सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल में टीम का स्वागत किया गया। उत्तराखंड की राष्ट्रीय तीरंदाजी टीम बनी चैंपियन

प्रतियोगिता में कार्तिक राणा ने सीनियर वर्ग के 30 मीटर में स्वर्ण और 40 मीटर में रजत पदक हासिल किया। ओलंपिक राउंड में कार्तिक ने जूनियर वर्ग में 30 मीटर व 40 मीटर में स्वर्णिम सफलता हासिल की। सुधांशु बिष्ट ने जूनियर वर्ग के 30 मीटर में रजत और 40 मीटर में कांस्य पदक अपने नाम किया। सुनिधि बिजल्वाण ने सीनियर बालिका वर्ग की 30 मीटर में स्वर्ण और 50 मीटर में रजत पदक अपने नाम किया। जूनियर बालिका वर्ग सुनिधि ने रजत पदक जीता। वहीं, टीम स्पर्धा में सुनिधि स्वर्ण पदक जीतने में सफल रहीं।

इसके अलावा अनुष्का रावत ने सीनियर बालिका वर्ग की 50 मीटर में स्वर्ण और 30 मीटर में रजत पदक अपने नाम किया। सोशल बलूनी पब्लिक स्कूल के प्रबंध निदेशक विपिन बलूनी ने बताया कि पदक विजेता सभी छात्र उनके स्कूल के हैं। सम्मान समारोह में प्रधानाचार्या अलका राणा, रमेश चंद्र सेमवाल, गिरीश चमोली, कविलास नेगी आदि मौजूद रहे।

Back to top button