ईद पर लड़कियों को कपड़े गिफ्ट करने से पहले जान लें ट्रेंड

- in जीवनशैली

क्रॉप टॉप
अगर आप शरारा नहीं पहनना चाहतीं तो लंबी स्कर्ट पहनें। साथ में क्रॉप टॉप पहनें। अगर आप ट्रेंडी और ट्रेडिश्नल दोनों लुक चाहती हैं तो ऐसा क्रॉप टॉप चुनें जिसकी बांह से केप (दुपट्टा) जुड़ा हो। मार्केट में ऐसे टॉप की भरमार है। आप चाहें तो खुद अपने टॉप पर दुपट्टे को इस तरह सिल कर उसे नया लुक दे सकती हैं।ईद पर लड़कियों को कपड़े गिफ्ट करने से पहले जान लें ट्रेंड

शरारा
ईद के मौके पर कई लड़कियां शरारा पहनना पसंद करती हैं। अगर इस बार आप भी यह पहनने वाली हैं तो हमारी सलाह है कि इसे अलग तरीके से पहनें। शरारा को इस बार कुर्ती के साथ नहीं बल्कि क्रॉप टॉप के साथ मैच करके पहनें।

चिकनकारी साड़ी
त्योहार के मौकों पर साड़ी से बढ़िया परिधान कुछ नहीं। मगर गर्मी के मौसम में भारी-भरकम साड़ी पहनकर खुद को परेशान करने की जरूरत नहीं। चिकनकारी साड़ी पहनें। ये हल्की और स्टाइलिश होती हैं। सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी में बॉलीवुड सेलेब्स ने इसे इतना प्रमोट किया कि अब इनका चलन जोरों पर है।

डिजाइनर ब्लाउज
अगर नई साड़ी में पैसे खर्च नहीं करना चाहतीं तो पुरानी साड़ी लें और उससे मैच करता फैब्रिक खरीदें। उस कपड़े से ट्रेंडी ब्लाउज सिलवाएं। लुक को मॉडर्न टच देने के लिए चूड़ियों की जगह बड़ी डायल वाली घड़ी पहनें और कान में टॉप्स पहनें।

लॉन सूट
ईद का जश्न सिर्फ शाम में नहीं, दिन से ही शुरू हो जाता है। सुबह से ही घर पर मेहमानों का आना शुरू हो जाता है। इसलिए ईद की शॉपिंग के दौरान एक लॉन सूट खरीदना ना भूलें। ये दिखने में स्टाइलिश और पहनने में बेहद आरामदायक होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अगर आपके शरीर के इस हिस्से में होता है दर्द तो आपको होने वाला है कैंसर

कैंसर एक ऐसी अवस्था है जिसमें शरीर के