अब फ्री में मिल रहे हैं ये 4 पेड आईफोन ऐप

अगर आप भी एक आईफोन यूजर हैं और फ्री में कुछ काम के ऐप की तलाश में हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। इस रिपोर्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं 4 ऐसे आईओएस ऐप जो आमतौर पर पेड करने पर मिलते हैं या फिर उनकी कीमत बहुत ज्यादा है। ये ऐप फिलहाल फ्री और कम कीमत पर आईट्यून्स पर मिल रहे हैं।
अब फ्री में मिल रहे हैं ये 4 पेड आईफोन ऐप

AirDisk Pro
आमतौर पर $1.99 में मिलता है। इसकी मदद से यूजर्स आईफोन की फाइल्स को मैनेज कर सकते हैं और फाइल को दूसरी डिवाइस के साथ शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा इस ऐप में डॉक्यूमेंट व्यूअर, PDF रिडर, म्यूजिक प्लेयर, इमेज व्यूअर, वॉयस रिकॉर्डर जैसे फीचर्स मिलेंगे।
 

Phoenix Photo Editor
नॉर्मली यह ऐप $0.99 में मिलता है लेकिन फिलहाल आप इसे फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। Phoenix एक पावरफुल और फास्टफ फोटो एडिटिंग ऐप है। इसमें फिल्टर, शानदार इफेक्ट, फॉन्ट, बॉर्डर जैसे कई सारे कमाल के फीचर्स हैं। इसमें undo/redo फीचर भी है। साथ ही इस ऐप से 3000×3000 रिजॉल्यूशन वाली फोटो बनाई जा सकती है।
 SquirrelWarz
यह एक गेमिंग ऐप है जिसकी कीमत $1.99 रुपये है लेकिन फिलहाल इसे फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। यह एक ऐड फ्री गेम ऐप है। इसमें प्लेयर को अपने गार्डन और घर को बचाना होता है और अपने समाराज्य को घोषित करना होता है।

Telepaste
वैसे तो यह ऐप $0.99 में मिलता है लेकिन इस समय यह आपको फ्री में मिल जाएगा। इसकी मदद से आप फोन में आसानी से कॉपी-पेस्ट कर सकेंगे। इस ऐप के फोन में होने के बाद आपको कॉपी-पेस्ट के लिए दो बार बटन दबाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसकी मदद से आप दो डिवाइस के बीच कॉपी-पेस्ट कर सकते हैं। 
 
 
Back to top button