Home > ज़रा-हटके > इस शख्स ने एक ही झटके में किया कुछ ऐसा, जिससे सबके उड़ गए होश

इस शख्स ने एक ही झटके में किया कुछ ऐसा, जिससे सबके उड़ गए होश

एक शख्स ने ऐसा अनोखा कारनामा कर दिखाया जो वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया। जी हां, इस कारनामें का एक वीडियो भी सामने आया है। सोशल मीडिया पर इसकी धूम मच गई है। इसे देखने वाले बड़ा ताज्जुब मान रहे हैं। दरअसल, उन्होंने आज से पहले ऐसा कभी नहीं देखा है।

दरअसल, वीडियो में दिखाई दे रहे इस शख्स ने एकबार में 17 शराब के जाम इस तरीके से तैयार कर दिखाए हैं जो किसी के लिए भी असाधारण साबित होगा। यहां तक कि पेशेवर बार टेंडर तक ऐसा नहीं कर पाएंगे। इसी लिए लोग इसकी कलाकारी के कायल हो रहे हैं।

इसकी फैन फॉलोविंग महज दो हफ्ते के अंदर तैयार हो गई है। फेसबुक पर सामने आए इस शख्स के वीडियो को अभी तक तकरीबन डेढ़ लाख लोगों ने देखा है जिसमें से तकरीबन पचास हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे शेयर किया है।

‘Blunt Kommunity’ नामक फेसबुक पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के साथ शख्स का नाम ‘Philip Traber’ लिखा गया है। सोशल मीडिया पर इस शख्स की तारीफ में अभी तक तकरीबन तेरह हजार से भी ज्यादा लोगों ने तारीफ में कमेंट किए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस शख्स ने तीन मिनट के एक वीडियो में टेबल पर पहले 17 खाली गिलास रखे और फिर उनके ऊपर 17 शॉट गिलास रख दिए। इसके बाद वीडियो में नजर आने वाला यह शख्स अपने हाथ में 17 गिलास पकड़ता है। ये गिलास एक के अंदर एक रखे जाते हैं। और फिर होता है कमाल…

शख्स हाथ में पकड़े गए एक-एक गिलास में एक बोतल से शराब डालता है, वो भी बराबर मात्रा में… वीडियो के इस सीन को देखते हुए आपको खुद यह प्रतीत होगा कि अगर आप ऐसा करेंगे तो चूक होने के कितने ज्यादा चांस होंगे। लेकिन इस शख्स को देखकर आप चौंक जाएंगे।

वह बिना कोई गलती किए टेबल पर रखे गए शराब के खाली पैमानों को हाथ में एकसाथ पकड़े गए 17 गिलास में पड़ी शराब इस तरह भरता है कि देखकर विश्वास ही नहीं होता। वाकयी ये नजारा अद्भुत है।

देखे विडियो:-

Philip Traber Holds World Record for Pouring 17 Jägerbombs

Bartender pours 17 Jägerbombs in one move! Congrats Philip Traber for breaking the world record! 😲👍

Gepostet von Blunt Kommunity am Donnerstag, 9. August 2018

Loading...

Check Also

बिना लिंग और योनि के ऐसे बनाए यौन सम्बन्ध, आएगा फुल मजा

लिंग के योनि में प्रवेश किये बिना सेक्स करने के कई सारे फायदे हैं. जैसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com