इस वजह से लंदन में भारतीयों के सफर का मजा हुआ किरकिरा

ब्रिटिश एयरवेज को भारत के तीन बड़ी मेट्रो सिटिज की फ्लाइट्स को कैंसल करना पड़ा है। चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलूरू के यात्रियों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, ब्रिटिश एयरवेज के आईटी सिस्टम में बड़ी खराबी आने के बाद उसे भारत आने-जाने वाली फ्लाइट्स को कैंसल करना पड़ा है।
इस वजह से लंदन में भारतीयों के सफर का मजा हुआ किरकिरा
ब्रिटिश एयरवेज ने शनिवार को अपनी फ्लाइट्स के रद्द किए जाने की घोषणा भी की। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बड़े एयरपोर्ट हेथरॉ और गेटविक पर बड़ी तकनीकी खराबी की परेशानी आई थी। खराबी इतनी बड़ी थी कि इसने देश ही दुनिया उसके दुनिया भर के सिस्टम को हिला कर रख दिया था।

ये भी पढ़े: बड़ी खुशखबरी! बिछाई जा रही है बीयर की पाइप लाइन, नल खोलो और जी भर के पियो

ब्रिटिश एयरवेज ने इस पर शोक जताते हुए यात्रियों से माफी मांगी और कहा कि कोशिश करेंगे की दोबारा यात्रियों को इसका सामना न करना पड़े। बता दें कि ब्रिटिश एयरवेज भारती की पांच बड़ी सिटी दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद और बंगलूरू में रोजाना फ्लाइट्स के डबल चक्कर लगवाती है।

खास बात है कि भारत में गर्मी की छुट्टियां शुरू हो चुकी हैं और भारतीयों को लंदन का सफर करना बेहद पसंद है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रिटिश एयरवेज को इसके बाद नुकसान तो हुआ ही, लेकिन अगर आगे भी ये परेशानी आती है, तो एयरलाइंस को बड़ी प्रोब्लम हो सकती है।

You may also like

पाक में चुनावी रैली के दौरान गिरा मंच, बाल-बाल बचे नेता

पाकिस्तान में 25 जुलाई को आम चुनाव होने