इस वजह से रणवीर और दीपिका की शादी से बेहद नाराज़ है अनिल कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका और रणवीर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे है लेकिन रणवीर और दीपिका ने किसी भी बॉलीवुड स्टार को शादी के लिए इनविटेशन नहीं भेजा है। रिपोर्ट के मुताबिक अनिल कपूर और उनके परिवार को भी शादी में इनवाइट नहीं किया गया है। बता दें कि रणवीर सिंह के दादा और सोनम कपूर की नानी भाई-बहन हैं। अनिल कपूर इस बात से खफा है कि परिवार का सदस्य होने के बावजूद भी उन्हें निमंत्रण नहीं भेजा गया। कपूर परिवार इन दिनों लंदन में छुट्टियां मना रहा है।

Loading...

गौरतलब है कि सोनम कपूर की शादी में रणवीर सिंह ने जमकर डांस किया था। उनकी डांस का ये वीडियो उस समय काफी वायरल हुआ था। पहले ऐसी खबरें आई थी कि सोनम कपूर को शादी के लिए इनवाइट किया गया है लेकिन अब ऐसा नहीं लग रहा है।वैसे दीपिका और रणवीर ने इटली जाने से पहले शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा को शादी के लिए इंविटेशन दिया गया।

नेहा धूपिया ने शेयर की बेटी की फोटो, जानिए क्या रखा नाम

दीप‍िका की शादी बुधवार को कोंकणी र‍िवाजों से हुई है। शादी के वेन्यू व‍िला को सफेद फूलों से सजाया गया है। ये फूल बेहद बेशकीमती हैं, तकरीबन 8000 फूलों से पूरे वेन्यू पर डेकोरेशन की गई है। रस्म के मुताब‍िक आज फूलों को रंग सफेद रखा गया है।

15 नवंबर को होने वाली शादी की रस्मों के लिए सजावट लाल रंग के फूलों से होगी। इसके लिए 12 फ्लोर‍िस्ट की मेन टीम काम कर रही है। फूलों की सजावट का पूरा काम 16 घंटे तक चलने के बाद ये व‍िला शानदार तरीके से तैयार है।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *