इस लडकी को खुलेआम kiss कर रहे सलमान खान

Loading...
सलमान खान के बॉलीवुड में कई लड़कियों से अफेयर रहे हैं। इसके बावजूद उन्हें कभी भी सार्वजनिक स्थान पर किसी लड़की के साथ बांहों में बांहें डालकर चलते नहीं देखा गया। वो हमेशा कहते हैं कि मैं अपने जज्बात को सबके सामने जाहिर नहीं कर सकता लेकिन खुद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि सबके सामने ऐसा हो जाएगा।
सलमान खान के साथ ‘जय हो’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली डेजी शाह ने मुंबई में प्ले बेगम जान में अभिनय किया। डेजी ने इसमें अपने बॉलीवुड के कई दोस्तों को बुलाया। जाहिर है इसमें सलमान का नाम तो सबसे ऊपर होना ही था।

सलमान

स्नेहा जाकर लगी सलमान खान के गले

सलमान खान डेजी शाह का प्ले देखने के लिए थिटेयर पहुंचे। प्ले में सलमान के ही साथ ‘लकी’ से फिल्मी करियर शुरू करने वाली स्नेहा उल्लाल भी पहुंची और जैसे ही स्नेहा की नजर सलमान पर पड़ी तो वो खुद को रोक नहीं सकीं। स्नेहा जाकर सलमान के गले लग गईं। इस आलिंगन के दौरान सलमान और स्नेहा के होंठ इतने करीब आ गए कि एकबारगी तो मौजूद मीडिया और दूसरे लोगों को भी लगा कि कहीं दोनों किस ही तो नहीं कर देंगे

salman-khan_1467616140
दरअसल इस तरह की स्थिति से आमतौर पर सलमान बचते हैं, लेकिन स्नेहा के साथ उनके आलिंगन की इस तस्वीर पर फिल्मी गलियारों में खूब चटखारे लिए जा रहे हैं।

Loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com