इस महिला ने बनाया मरे हुए आदमी के साथ सम्बन्ध , उसके बाद हुई “पेट से”, पूरी खबर पढ़ के आप दंग रह जायेंगे…

सोशल मीडिया आज के समय में बहुत बड़ा मंच है। जहाँ आये दिन देश दुनिया से जुड़ी अजोबो-गरीब खबरों के बारे में पता चलता है। इनमें से कुछ घटना तो ऐसी होती हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं। इस घटना को जानने के बाद लोग हैरान हैं। आइये बताते हैं क्या है पूरा मामला जिसे जानकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि क्या कोई ऐसा भी कर सकता है? मुर्दे से सेक्स बड़ी अटपटी बात लगती है लेकिन भारत में भी कई लोग मृत महिला से सेक्स कर गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन कोई महिला किसी लाश से सेक्स कर सकती है यह चौंकाने वाली बात लगती है। और इससे भी ज्यादा यह कि क्या कोई महिला किसी मुर्दे के साथ सेक्‍स कर के प्रेग्‍नेंट हो सकती है। यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन वेबसाइट के दावों पर यकीन करें तो मुर्दे के साथ सेक्स कर एक महिला प्रेग्नेंट हो गई है।

यह महिला कब्रिस्तान में ही कर्मचारी है। उसको मुर्दे के साथ सेक्स करने की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। लेकिन इससे भी बढ़कर वह मुर्दे की संपत्ति में दावेदारी की तैयारी कर रही है। 38 साल की मॉर्नंग ग्लोरी नाम की महिला कब्रिस्तान में काम करती है। उसने दावा किया कि मुर्दे के साथ सोने पर प्रेग्नेंट हो गई। मुर्दे से सेक्‍स करने के बाद उस पर भारी मुआवजे का दबाव है। ग्लोरी ने बताया कि मुझे नहीं पता कि उस समय मुझे क्या हो गया था। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा करने की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। मुर्दे से सेक्स के कुछ हफ्ते बाद ही उसे अहसास हुआ कि वह प्रेग्नेंट हो चुकी है। महिला के अनुसार वह जब मुर्दे को दफनाने से पहले नहला रही थी तो लाश के प्राइवेट पार्ट में इरेक्शन हुआ।वह उस समय लाश के साथ अकेले थी। इसके बाद उसे अजीब सा अहसास हुआ और उसने उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया और कुछ हफ्ते बाद उसे पता चला कि वह गर्भवती हो गयी है।

अपने माता-पिता की इच्छा पूरी करने के लिए 16 साल की लड़की ने बनाये 20 ब्वाॅयफ्रेंड, फिर सबके साथ लड़की ने किया ऐसा काम…

मुर्दे से सेक्‍स करने के बाद जब महिला ने अपना टेस्ट कराया तो डॉक्टरों ने भी उसे बताया कि वो प्रेग्‍नेंट है। पुलिस ने इस महिला को एक मृत व्यक्ति के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।वहीं दूसरी ओर यह महिला उस मृत व्यक्ति की संपत्ति का हक मांगने की तैयारी कर रही है। उसका कहना है कि उसके गर्भ में पलने वाला बच्चा उस मृतक का है। इस लिहाज से संपत्ति पर उसका भी अधिकार बनता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बच्चे को खाने में दिया सलाद तो बुला ली पुलिस, उसके बाद…

अक्सर ऐसा होता है कि बच्चों को खाने