इस मशहूर अभिनेत्री को लेकर हुआ बड़ा , फिल्मों में काम देने के बहाने प्रोड्यूसर ने रखी थी ये डिमांड !

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की इस चकाचौंध में सिर्फ रोशनी नहीं बल्कि अंधेरा भी हैं, यहां जितनी खुशियां है उतने गम भी है. बॉलीवुड में आने से पहले हर लड़की एक सपना लेकर आती है कि वो एक सुपरहिट अभिनेत्री बनेगी, उसके पोस्टर्स हर जगह होंगे, सामने लोगों की भीड़ होगी जो सिर्फ उसका नाम लेगी, पर क्या सच में ऐसा सबके साथ हो पाता है? हर दिन ना जाने कितनी ही लड़की अपनी आंखो में ये सपना लिये मुंबई आती है कि वो हीरोइन बनेगी लेकिन क्या सभी लड़कियां बन पाती है?

फिल्मी जगत में एंट्री लेने के बाद कई लड़कियों को कास्टिंग काउस का शिकार होना पड़ता है और उसके बाद भी वो हीरोइन बनती है, इसकी कोई गांरटी नहीं होती. बता दें कि बॉलीवुड में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां रही हैं जिन्हें कास्टिंग काउस का शिकार होना पड़ा और इसी लिस्ट में अभिनेत्री राधिका आप्टे भी शामिल हैं. 

राधिका ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, इस साल उनकी फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज हुई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. बता दें कि राधिका आप्टे उन अभिनेत्रियों में से है जो हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. एक बार फिर राधिका कास्टिंग काउस पर बयान देकर सुर्खियों में बन गई हैं. बता दें कि राधिका भी कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं. 

करिश्मा कपूर का खुलासा, हनीमून पर पति के दोस्त ने लगाई थी मेरी कीमत फिर उसके बाद..

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि “एक बार मेरे पास प्रोड्यूसर का फोन आया और उसने मुझसे कहा कि बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने के लिए आपको इस फिल्म के हीरो के साथ होटल में सोना पड़ेगा तो आप सो तो जाएंगी ना, ऐसा सुनकर मैंने तुरंत मना कर दिया और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाया और फोन कट कर दिया.”

सिर्फ राधिका आप्टे ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां रही हैं जो कास्टिंग काउस का शिकार हो चुकी हैं. बता दें कि बहुत ही जल्द राधिका आप्टे फिल्म ‘अंधाधुंध’ में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’: बच्चों ने शाहिद कपूर के बेटे के लिए ये गिफ्ट देकर सबको कर दिया हैरान

एक्टिंग पर आधारित देश का जाना-माना रियलिटी शो