Home > Mainslide > इस मंत्री के बेतुके बयान को सुनकर आप सभी हो जायेंगे हैरान, डाकुओं से कर रहे शराब-बीड़ी छोड़ने की प्रार्थना

इस मंत्री के बेतुके बयान को सुनकर आप सभी हो जायेंगे हैरान, डाकुओं से कर रहे शराब-बीड़ी छोड़ने की प्रार्थना

योगी सरकार के एक मंत्री ने शनिवार को कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। इस मंत्री की नजर में खूंखार डाकू उस बिगड़े शराबी लड़के की तरह हैं जिसकी वजह से पूरा परिवार बदनाम होता है। मंत्रीजी ये तक नहीं समझ पा रहे कि वो जिस डाकू से शराब-बीड़ी छोड़ने की प्रार्थना कर रहे हैं। वो कोई मामूली आपराधी नहीं है। उस डाकू पर 7 लाख का इनाम सरकार ने घोषित किया है। न जाने कितने लोगों के साथ लूटपाट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं को वो डाकू अंजाम दे चुके है। ऐसे हिस्ट्रीशीटर अपराधी को योगी सरकार के मंत्री केवल एक बिगड़ैल लड़का बता रहे हैं। 
इस मंत्री के बेतुके बयान को सुनकर आप सभी हो जायेंगे हैरान, डाकुओं से कर रहे शराब-बीड़ी छोड़ने की प्रार्थना

कुख्यात इनामी डाकू बबुली कोल को एक बिगड़ा लड़का बताया

हम बात कर रहे हैं यूपी के परिवहन एवं ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) स्वतंत्र देव सिंह के बारे हैं। मंत्री स्वतंत्र देव शनिवार को यूपी के चित्रकूट जिले में पहुंचे थे। यहां उन्होंने पूरे बुंदेलखंड में दहशत फैलाने वाले कुख्यात इनामी डाकू बबुली कोल को एक बिगड़ लड़का बताया और उससे गलत रास्ता छोड़ने की प्रार्थना करते हुए मीडिय के माध्यम से अपील की है। वहीं मंत्री ने यूपी में बढ़ रहे अपराध और जेवर जिले में गैंगरेप जैसी घटना को गलत बताया। उन्होंने कहा कि जेवर में जो हुआ उसकी सच्चाई मैं जानता हूं। एक परिवार कार से सवार होकर जा रहा था। अचानक दोनों टायर पंचर हुए और उन्हें बदमाशों ने घेर कर लूट लिया। कार में बैठी चार महिलाओं ने गैंगरेप की बात कही जो जांच में साबित होती नहीं दिख रही है। अपराधियों को पकड़ लिया गया है। हमारी सरकार अपराधों को नियंत्रण करने में सफल साबित हुई है। सपा केवल योगी सरकार को बदनाम करने का काम कर रही है। 

पत्रकारों के सवालों का गोलमोल जवाब

ये भी पढ़े: अब लखनऊ के लोहिया संस्थान में MBBS की पढ़ाई , जानें कुल कितनी सीटें मिलीं

पत्रकारों के सवालों का गोलमोल जवाब देते हुए मंत्री स्वतंत्र देव सिंह केवल मोदी और योगी सरकार के गुणगान करते रहे। यहां तक कि अपने ही परिवहन विभाग की समस्याओं पर उठे सवालों पर उनके जवाब ऐसे थे कि हर कोई चौंक जाए। मंत्री स्वतंत्र देव के अनुसार परिवहन निगम बहुत अच्छा काम कर रहा है। सपा से बेहतर काम भाजपा की सरकार में हुआ है। रोडवेज पहले से ज्यादा फायदे में है। 

बुंदेलखंड में डाकुओं के आतंक के सवालों पर मीडिया का जवाब देते हुए मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सबको जीने का अधिकार है ऐसे काम न करें। कुछ लड़के ऐसे होते हैं जो गलत रास्ता अपना लेते हैं जिसकी वजह से पूरे परिवार की बदनामी होती है। शराब, गुटखा, बीड़ी, सिगरेट छोड़ कर सही रास्ते पर चलने से कोई भी अपराधी आम आदमी की तरह जीवन जी सकता है। प्रदेश की कानून व्यवस्था के सवालों पर भी मंत्री महोदय घुमा फिरा कर जवाब देखे नजर आये। मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त प्रदेश हमने बना दिया है। सपा सरकार के समय घाटे में था परिवहन विभाग जो अब भाजपा में फायदे पर है। चित्रकूट में मंत्री ने साधु संतों से मुलाकात की और उन्हें सम्मानित भी किया। साथ ही मंदाकिनी के प्रदूषण को रोकने के लिए जन आंदोलन की तरह काम करने की बात कही।  
Loading...

Check Also

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश चुनाव: मामा से लेकर भैया, भाभी और बाबा भी चुनावी मैदान में कूदे…

वॉट्स इन ए नेम? यानी नाम में क्या रखा है। विलियम शेक्सपियर की रूमानी, लेकिन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com