हॉलीवुड की इस बड़ी एक्ट्रेस ने अपने पिता के साथ किया था सेक्स

- in मनोरंजन

कहते हैं कि फिल्मी पर्दे के कलाकार जो भूमिकाएं निभाते हैं वो वास्तविक जीवन या समस्याओं से हमें अवगत कराने का एक जरिया होता है। हम सभी में से कोई ना कोई इन कलाकारों को अपना रोल मॉडल भी मान लेता है और फिर उनकी जीवनशैली की ही तरफ अपनी क्रियाविधि करता है। लेकिन अगर आपको इन कलाकारों की सच्चाई पता चले तो कैसा लगेगा। जी हां, अक्सर विवादित बयानों के चलते सुर्खियां में रहने वाली हॉलीवुड एक्ट्रेस कारा डेलेविंगने फिर एक बार चर्चाओं में हैं।

 पिता के साथ किया था सेक्स

ये भी पढ़े: सेक्स के दौरान महिलाओं की ऊह…आह…आउच का मतलब चरम आनंद नहीं…

कारा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो 16 साल की उम्र में डिप्रेशन में चली गई थीं और इसके बाद 18 की उम्र में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। वो भी अपने पिता के साथ।

इस बड़ी हीरोइन ने अपने पिता के साथ किया था सेक्स

कारा डेलेविंगने ने बताया कि जिस हफ्ते मैंने अपनी वर्जिनिटी खोई मैं अजीब हालत में चली गई थी, मैंने अपने पिता के साथ झगड़ा किया, मैं रोई, खूब हंसी। वो मेरे लिए एक बेहतीन पल था मैं दोबारा चीजों को महसूस करने लगी थी। इसके बाद फिर मैं डिप्रेशन में गई थी, लेकिन तब परेशानियों को समझकर उन्हें निपटाना सीख रही थी।

इस बड़ी हीरोइन ने अपने पिता के साथ किया था सेक्स
ये भी पढ़े: 
नौकरी का झांसा देकर लड़कियों से करवाता था गंदा काम, अचानक पहुंच गई पुलिस और फिर …

इससे पहले भी कारा ने दिए हैं कई विवादित बयान
कारा डेलेविंगने ने इससे पहले एक मैगजीन के साथ अपने माइल हाई क्लब सीक्रेट्स को शेयर किया था। कारा ने कहा था कि मैंने प्लेन की चेयर पर सेक्स किया था और ऐसा करते हुए एक पैसेंजर ने देख लिया था। कारा ने इसके बाद क्रू मेम्बर की एक सदस्य को बुला कर कहा था कि ये पैसेंजर उन्हें घूर रहा है, उसे ऐसा करने से मना करने को कहिए। कारा ने कहा था कि प्लेन पर ऐसा करने के लिए यह उनका पहला एक्सपीरियंस नहीं था। इससे पहले भी वो प्लेन पर ऐसा कई बार कर चुकी हैं। लेकिन हर बार पकड़ी गईं।
 
=>
=>
loading...

You may also like

मोगली की कहानी एक अलग अंदाज़ में दोहराने को तैयार

हाल ही में हॉलीवुड की एक बेहतरीन फिल्म