इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का आरोप प्रोड्यूसर ने ड्रग्‍स देकर किया रेप

इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का आरोप प्रोड्यूसर ने ड्रग्‍स देने देकर किया रेप
इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस का आरोप प्रोड्यूसर ने ड्रग्‍स देने देकर किया रेप

मुंबई। बॉलीवुड की कुछ फिल्‍मों में काम कर चुकी 32 वर्षीय एक एक्‍ट्रेस ने एमएनएस नेता और फिल्‍म निर्माता अल्‍ताफ अर्चेंट पर जबरन ड्रग्‍स देकर दुष्‍कर्म करने के आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री ने बांद्रा पुलिस स्‍टेशन में इस बाबत एक शिकायत भी दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उसने कहा है कि मर्चेंट ने उसे काम दिलाने के बहाने नशे की लत डाली और रेप किया।

अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि एक दिन मर्चेंट ने उसे मिलने के लिए अपने बांद्रा स्थित घर बुलाया जहां ढेर सारे लोग ड्रग्‍स ले रहे थे। मर्चेंट ने उसे भी ड्रग्‍स लेने के लिए कहा और जब उसने इन्‍कार किया तो मर्चेंट ने कहा कि काम पाने के लिए यह करना होगा। हालांकि एक्‍ट्रेस ने दावा किया कि वो फिर भी इन्‍कार करती रही जिसके बाद मर्चेंट उसे कमरे में ले गया और जबरन ड्रग्‍स लेने को मजबूर किया।

ड्रग्‍स लेने के बाद वो बेहोश हो गई और जब होश आया तो उसका सिर भारी था और प्रायवेट पार्ट में दर्द हो रहा था। एक्‍ट्रेस के अनुसार उसे नहीं उसके साथ सिर्फ मर्चेंट ने रेप किया या और भी लोग थे। इसके बाद उसे ड्रग्‍स की लत लग गई और मर्चेंट 6 महीने तक उसके साथ संबंध बनाता रहा। एक दिन इसी तरह उसने मर्चेंट के कमरे में कई और लड़कियों के साथ उसकी अंतरंग तस्‍वीरें देखीं ज‍िससे वो डर गई और अपने घर चंडीगढ़ लौट आई।

यहां आने के बाद मर्चेंट का फोन आया जिसमें उसने धमकी दी कि उसके पास एक्‍ट्रेस के अश्‍लील वीडियो हैं और वो ऑनलाइन लीक कर देगा। एक्‍ट्रेस ने जब यह बात अपनी मां को बताई तो उन्‍होंने अपनी बेटी को रिहेबिलिटेशन सेंटर भेजा जहां उसका इलाज जारी है। वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी पंडित ठाकरे ने कहा कि केस दर्ज हुआ है।

 
Back to top button