इस प्रकार की उंगलियां खोलती हैं महिलाओं के गहरे राज़…

- in धर्म

कई बार लोग शरीर के अंगों से भी व्यक्ति का नेचर जान लेते हैं. कहा जाता है हर अंग में कोई ना कोई राज़ छुपा होता है. वैसे ही आज हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि महिलाओं की उंगली से कैसे उनके बारे में जान सकते हैं. हाथ की उंगलियां महिलाओं के कुछ राज़ खोलती है तो चलिए हम आपको बता देते हैं महिलाओं की उंगलियां क्या कहती हैं.इस प्रकार की उंगलियां खोलती हैं महिलाओं के गहरे राज़...

* पतली और लंबी उंगलियां : इस प्रकार की उंगलियों वालीं महिलाएं बहुत धनवान और पति का प्रेम प्राप्त करने वाली होती हैं. साथ ही इनके जीवन में कभी धन की कमी नहीं होती.

* छोटी और थोड़ी मोटी उंगलियां : ऐसी उंगलियां जिसकी होती हैं उनके जीवन में थोड़े संघर्ष होते हैं. धन प्राप्ति में मेहनत लगती है और अगर शुक्र खराब है तो दामपत्य जीवन में भी तमाम समस्याएं आती हैं.

* लंबी और थोड़ी मोटी उंगलियां : ऐसी महिलाएं भाग्यशाली होती हैं और इसी बीच अगर उंगली का  अग्र भाग बहुत नुकीला हो तो हिलाएं बहुत धनवान, पति का प्रेम प्राप्त करने वाली होती हैं.

* पतली उंगलियां और आगे का भाग नुकीला हो : ऐसी महिलाएं हर क्षेत्र में आगे निकलती हैं और अपना नाम रोशन करती हैं.

* बहुत मोटी और सपाट उंगलियां : ये महिलाएं बहुत क्रिएटिव और सोच जानकर बोलने वाली होती होती हैं. ये कह सकते हैं कि ऐसी महिलाएं काफी समझदार होती हैं और अपने हुनर से सभी का दिल जीत लेती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

200 साल बाद इन 6 राशि वाले लोगों के लिए बन रहा है यह दिव्य महासंयोग, जो बना देगा करोड़पति…

आप सभी का हमारे वेब पोर्टल में हार्दिक