इस नुस्खे से पेट और कमर की चर्बी तुरंत हो जाएगी बिलकुल गायब

आज तक आपने अपने पेट की चर्बी कम करने के लिए बहुत से तरीके अपनाएँ होंगे. अब इनमे से कुछ तरीके तो सफल साबित हुए होंगे, पर कुछ असफल भी रहे होंगे. बरहलाल आज हम आपको पेट की चर्बी कम करने का ऐसा रामबाण नुस्खा या उपाय बताने वाले है, जिससे केवल दस दिनों में आपके पेट की चर्बी कम होने लगेगी. गौरतलब है कि आज तक इस नुस्खे को जिसने भी अपनाया है, वो दंग रह गया. इसलिए आप भी एक बार इस नुस्खे को जरूर आजमाइए और अपना वजन घटाइए. तो चलिए अब आपको बताते है, कि आपको ये चमत्कारी नुस्खा बनाना कैसे है.

आज तक आपने अपने पेट की चर्बी कम करने के लिए बहुत से तरीके अपनाएँ होंगे. अब इनमे से कुछ तरीके तो सफल साबित हुए होंगे, पर कुछ असफल भी रहे होंगे. बरहलाल आज हम आपको पेट की चर्बी कम करने का ऐसा रामबाण नुस्खा या उपाय बताने वाले है, जिससे केवल दस दिनों में आपके पेट की चर्बी कम होने लगेगी. गौरतलब है कि आज तक इस नुस्खे को जिसने भी अपनाया है, वो दंग रह गया. इसलिए आप भी एक बार इस नुस्खे को जरूर आजमाइए और अपना वजन घटाइए. तो चलिए अब आपको बताते है, कि आपको ये चमत्कारी नुस्खा बनाना कैसे है.  इसमें सबसे पहले आपको अदरक का रस लेना है. उसके बाद इसमें आधा निम्बू मिलाना है यानि आधे निम्बू का रस मिक्स करना है. फिर इसमें एक चम्मच शहद मिलाना है. इसके बाद आखिर में इस मिश्रण को अच्छी तरह से मिला लीजिए. गौरतलब है कि आपको इसमें जीरे का पानी भी मिलाना है. अब जीरे का पानी कैसे बनाना है, ये भी हम आपको बताते है. इसमें सबसे पहले एक बर्तन में एक गिलास पानी लीजिए और उसे गर्म होने के लिए रख दीजिये. फिर उस पानी में एक चम्मच जीरा मिला दीजिये और इसे लगभग पांच मिनट तक ऐसे ही रहने दीजिये. इसके बाद जब पानी के बुलबुले बनने लगे और पानी का रंग बदल जाएँ तो इसे गैस से नीचे उतार लीजिए.  अब आखिर में इस पानी को एक छाननी से अच्छी तरह छान लीजिए. इसके बाद जब जीरे का पानी थोड़ा ठंडा हो जाएँ, तो पहले वाला मिश्रण यानि अदरक, निम्बू का रस और शहद का मिश्रण इसमें मिक्स कर दीजिये. बस आपका सुबह का ड्रिंक बिलकुल तैयार हो जाएगा. बता दे कि आप इसे सुबह चाय के समय भी पी सकते है. गौरतलब है, कि इस नुस्खे से आपका पेट बिलकुल फ्लैट हो जाएगा. इसके साथ ही इस बात का ध्यान रखे कि आपको ये ड्रिंक सुबह खाली पेट पीना है और अगर आप चाहे तो चाय की बजाय इसका इस्तेमाल भी कर सकते है, ये आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा. इसके इलावा आप इसे दोबारा गर्म करके भी पी सकते है.  गौरतलब है, कि यदि आप फ़ास्ट फ़ूड के शौक़ीन है, तो जब तक आप ये नुस्खा आजमा रहे है, तब तक फ़ास्ट फ़ूड का सेवन बंद कर दीजिये. बता दे कि ये नुस्खा आपको रोजाना दस दिनों तक इस्तेमाल करना है. यहाँ तक कि आप इसे दोपहर के खाने के दो या तीन घंटे बाद भी ले सकते है. तो बिना देर किए इस नुस्खे को आजमाइए और अपने पेट की चर्बी को बिंदास घटाइए.इसमें सबसे पहले आपको अदरक का रस लेना है. उसके बाद इसमें आधा निम्बू मिलाना है यानि आधे निम्बू का रस मिक्स करना है. फिर इसमें एक चम्मच शहद मिलाना है. इसके बाद आखिर में इस मिश्रण को अच्छी तरह से मिला लीजिए. गौरतलब है कि आपको इसमें जीरे का पानी भी मिलाना है. अब जीरे का पानी कैसे बनाना है, ये भी हम आपको बताते है. इसमें सबसे पहले एक बर्तन में एक गिलास पानी लीजिए और उसे गर्म होने के लिए रख दीजिये. फिर उस पानी में एक चम्मच जीरा मिला दीजिये और इसे लगभग पांच मिनट तक ऐसे ही रहने दीजिये. इसके बाद जब पानी के बुलबुले बनने लगे और पानी का रंग बदल जाएँ तो इसे गैस से नीचे उतार लीजिए.

अब आखिर में इस पानी को एक छाननी से अच्छी तरह छान लीजिए. इसके बाद जब जीरे का पानी थोड़ा ठंडा हो जाएँ, तो पहले वाला मिश्रण यानि अदरक, निम्बू का रस और शहद का मिश्रण इसमें मिक्स कर दीजिये. बस आपका सुबह का ड्रिंक बिलकुल तैयार हो जाएगा. बता दे कि आप इसे सुबह चाय के समय भी पी सकते है. गौरतलब है, कि इस नुस्खे से आपका पेट बिलकुल फ्लैट हो जाएगा. इसके साथ ही इस बात का ध्यान रखे कि आपको ये ड्रिंक सुबह खाली पेट पीना है और अगर आप चाहे तो चाय की बजाय इसका इस्तेमाल भी कर सकते है, ये आपके लिए काफी फायदेमंद रहेगा. इसके इलावा आप इसे दोबारा गर्म करके भी पी सकते है.

गौरतलब है, कि यदि आप फ़ास्ट फ़ूड के शौक़ीन है, तो जब तक आप ये नुस्खा आजमा रहे है, तब तक फ़ास्ट फ़ूड का सेवन बंद कर दीजिये. बता दे कि ये नुस्खा आपको रोजाना दस दिनों तक इस्तेमाल करना है. यहाँ तक कि आप इसे दोपहर के खाने के दो या तीन घंटे बाद भी ले सकते है. तो बिना देर किए इस नुस्खे को आजमाइए और अपने पेट की चर्बी को बिंदास घटाइए.

Loading...

Check Also

सुबह जल्दी जगने वाली महिलाओं में ब्रेस्ट कैंसर का खतरा रहता है कम

सुबह जल्दी जगने वाली महिलाओं में ब्रेस्ट कैंसर का खतरा रहता है कम

अपने दिन की शुरुआत देर से करने वाली महिलाओं की तुलना में सुबह जल्दी उठने …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com