Omg: इस नीच दरोगा ने लड़की से कहा लंबाई बढ़ानी है तो करो ये काम, और शुरू कर दिया ये शर्मनाक कांड…..

- in 18+, Mainslide, राष्ट्रीय

एक बहुत ही शर्मनाक मामला सामने आया है,जिसमे खुद लोगों की रक्षा करने वाले पुलिस कर्मी ने ही नाबालिग लड़की पर गलत नज़र डाली और उसके साथ संबंध बनाने चाहे !

पीएम मोदी के एक ही वार से केजरीवाल समेत सारे विरोधी हुए घायल, शुरू हुई मौलानाओं की उलटी गिनती

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो फिर कौन करेगा महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा ?मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुन आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे.लड़की के साथ रिटार्यड पुलिस वाले ने कि बहुत ही घटिया हरकत.

मामला औरैया जनपद के दिवियापुर का है जहां दुष्कर्म करने से लड़की की लंबाई बढ़ जाएगी,ऐसा कहा गया था.ऐसा कहते हुए रिटॉयर्ड दरोगा ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म का असफल प्रयास किया.रिश्ते में बाबा लगने वाले रिटॉयर्ड पुलिसवाले के खिलाफ नाबालिक लड़की से दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया गया है.

लेकिन मामले की शिकायत करने पर अब लड़की की माँ की इज्जत लुटने की धमकी दी जा रही है.पुलिस को अपनी शिकायत में पीड़ित पक्ष ने बताया है कि जब वो अपने पति के साथ कानपुर दवा लेने गई थी,इस दौरान उसकी 10 वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी.

घर में लड़की को अकेला देख वहीं पास में रहने वाले रिश्ते के बाबा ने उस लड़की को अपने घर बुलाया.फिर उस आदमी ने उस 10 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया,लेकिन वो सफल नहीं हो पाया.आपको बता दें की लड़की की कद में छोटी है इसलिए उस आदमी ने बाद में ये कहा कि ऐसा करने से लड़की की लंबाई बढ़ जाएगी.

You may also like

26 सितंबर 2018 का राशिफल और पंचांग: इस नक्षत्र के शुभ योग में इन राशियों होगा सबसे ज्यादा मुनाफा…

आज का पंचांग: 26 सितंबर 2018 दिन-बुधवार ,