इस दिग्गज खिलाड़ी को लेकर कोहली ने दिया चौकाने वाला बयान, कहा- इस जैसा खिलाड़ी कभी नहीं देखा

उत्तराखंड ।। हाल ही में भारतीय टीम ने 14वां एशिया कप का खिताब अपने नाम किया है। यह खिताब भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में किया है। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 700वीं जीत हासिल की है। बीसीसीआई ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ दो टेस्‍ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम को 4 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

गौरतलब है कि एशिया कप से भारतीय टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली को बाहर रखा गया था। इस टूर्नामेंट में कोहली की जगह टीम की कमान रोहित शर्मा को दी गई थी। लेकिन हाल ही में कोहली ने भारत के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बयान दिया है। दरअसल आपको बता दे, कोहली ने ‘विज्डन’ से बातचीत करते हुए कहा है कि “धोनी से पहले मैंने कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं देखा है”। मैच में कई बार देखा भी गया है कि कोहली समय-समय पर धोनी से राय लेते नजर आते है।
पढ़िए- रोहित को WI के खिलाफ टीम में शामिल ना करने पर बोले कोहली, कहा-इसलिए नहीं लिया टीम में
इसके बाद कोहली ने कहा है कि धोनी के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना और मैदान पर इनके द्वारा लगाई गई फील्डिंग से प्रेरणा लेना ये काफी सीखने योग्य बाते है।कोहली ने कहा कि धोनी जब भी खेल के दौरान मैदान पर होते है तब इनके दिमाग में कोई ना कोई विचार जरूर चलता रहता है। कोहली ने बताया है कि मैने धोनी से बहुत कुछ सीखा है और आज भी मुझे धोनी से काफी कुछ सीखने की कोशिश करता हूं।
फोटो- फाइल

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button