इस तरह से छुएं लड़कियों की वजाइना, सेक्स के लिए तुरंत हो जाएगी तैयार…

महिलायें आर्गेज्म तक पहुँचने में पुरुषों की तुलना में ज्यादा टाइम लेती हैं लेकिन आप शायद यह नहीं जानते कि आपके एक ख़ास टच से भी वो आर्गेज्म पा सकती हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप उनके वैजाइना को कैसे टच करते हैं। अगर आप इस बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं तो पढ़िए कि आपको कैसे टच करना है।

आपको करने होंगे ये काम:
अगर आप उनको जल्दी से सेक्स के मूड में लाना चाहते हैं तो इसके लिए उनके आउटर लेबिया पर अपना हाथ रखें। वैजाइना के बाकी सभी हिस्सों की तुलना में यह हिस्सा कम संवेदनशील होता है।उनकी उत्तेजना को और बढ़ाने के लिए कभी भी तुरंत क्लाइटोरिस को टच करने की गलती न

महिलाओं में सेक्स की इच्छा को तेजी से बढ़ाते हैं ये तरीके

करें बल्कि सबसे पहले अंगूठे और इंडेक्स फिंगर से लेबिया को दबाएं और रगड़ें।

उनके क्लाइटोरिस को उत्तेजित करने से पहले उस हिस्से के चारो तरफ गोलाई में उंगली घुमाएं। ऐसा करना लड़कियों को पागल कर देता है। कई महिलायें खुद हस्तमैथुन करते समय बिल्कुल ऐसा ही करती हैं।

ऐसा न समझें कि सिर्फ आपका पेनिस ही उनके सर्विक्स तक पहुँच सकता है बल्कि आप अपनी उंगलियों से भी उस हिस्से को छू सकते हैं। अपनी उंगली से उस हिस्से पर हल्की मसाज करें।

योनि के मुख वाला हिस्सा बहुत ही ज्यादा सेंसिटिव होता है। उस जगह पर हल्का सा टच भी उन्हें उत्तेजना से भर देता है। आप योनि मुख पर अपनी उंगलियों को रखकर उसे गोलाई में घुमाएं।

Back to top button