इस चंद्रग्रहण है दरिद्र बनाने वाला अशुभ योग इन उपायों से करें दूर

इस साल जुलाई महीने की 27 तारीख को होने वाले चंद्र ग्रहण के दौरान बेहद खास योग बन रहा है. यह योग ऐसा योग है जो किसी को महा दरिद्र बना सकता है तो किसी को राजयोग भी दिला सकता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस योग के प्रभाव से बचने के कुछ खास उपाय जिनकी मदद से आप इसके प्रकोप से दूर रहेंगे और साथ ही घर में खुशहाली बनी रहेगी.इस चंद्रग्रहण है दरिद्र बनाने वाला अशुभ योग इन उपायों से करें दूर

आप इस दरिद्रता से बचना चाहते हैं तो इसके लिए आप दक्षिणावर्ती शंख के जल से मां लक्ष्मी की मूर्ति को स्नान कराएं. ऐसा करने से आपकी हर समस्या दूर रहेगी. इसके अलावा रूद्राक्ष की माला से शिवपंचाक्षरी मंत्र ‘ॐ नम: शिवाय’ का जप करने से केमद्रुम योग के अशुभ फल कम होते हैं.

बताना चाहेंगे कि शिव और लक्ष्मी की स्तुति इसमें विशेष तौर पर फायदेमंद होती हैं. आप हर सोमवार को शिवलिंग पर गाय का कच्चा दूध चढ़ाएं साथ ही शिव रोजाना तथा पार्वती की पूजा-उपासना करें. अगर आप हर रोज सिद्ध कुंजिकास्तोत्रम का 11 बार तेज स्वर में पाठ करेंगे तो आपको जल्द ही शुभ समाचार मिल सकते हैं.

शिव और लक्ष्मी की स्तुति इसमें विशेष तौर पर फायदेमंद होती हैं. अगर आप हर रोज विधिपूर्वक इन कामों को करते हैं तो आपको जल्द ही फल की प्राप्ति हो सकती हैं.

Back to top button