इस गाँव में महिलाओं के पहने कपड़ो में अचानक लग जाती आग, वजह हैरान कर देगी आपको…

आज के समय में भी कुछ इस तरह की घटनाये हो रही है जिस पर यकीन कर पाना संभव नहीं। राजस्थान के भीलवाडा के एक गांव में एक समाज के पांच घरो में अचानक ही आग लग जाती है। इस घटना से अभी तक तो किसी भी प्रकार की जनहानि तो नहीं हुई है पर स्वतः लगी इस आग से कभी टीवी जलती है तो कभी फ्रिज। पूरा गांव इस घटना के बाद दशहत में जीवन यापन कर रहा है। 

अचानक लग जाने वाली इस आग से पीड़ित परिवार का जिन हराम हो गया है। वह न तो सही से जी पा रहे है और न मर पा रहे है। गांव में सबसे पहले मुंशी शिवसिह चारण के घर हुई जहा पर उनके कपडे जल गए थे।

इस घटना को किसी ने मन और किसी ने अन्धविश्वाश कहा। लेकिन इन पर भरोसा तब किया गया जब यह घटनाये उनके भाई के घर गई तब वह भी दशहत में आ गए। जानकारी के अनुसार अभी तक शिवसिंह, महेश सिंह, बद्रीसिंह और महिपाल सिंह के घरों में यह घटना हुई है।

अगर 5 सेकण्ड के लिए पूरी दुनिया से लुप्त हो जाये ऑक्सीजन, तो सिर्फ ये लोग ही रहेगे जिन्दा…

गांव में कभी भी इस तरह की घटनाये नहीं होती थी किन्तु कुछ समय से गांव में इस तरह की घटनाओ की जानकारी से पूरा गांव दशहत में जीवन यापन कर रहा है। कभी महिलाओ के पहने कपड़ो में आग लग जाती तो कभो तिल्ली की फसल में आग लग जाती।

आज के इस युग में भी इस तरह की घटनाये हो रही है। लोदो का कहना है इस तरह की घटनाये हमारे देश में अंधविश्विश्वाश को बढ़ावा दिया जा रहा है तो की का कहना हे की यह सब मन का वहम है।

Back to top button