इस उम्र में भी ये शख्स स्टाइल के मामले में दे रहा नौजवानों को मात

- in जीवनशैली

यह हैंडसम तस्वीर 100 साल से ऊपर के एक बुजुर्ग की है। इस तस्वीर को देखने के बाद दो बातें आश्चर्यचकित करती है। पहली इस बुजुर्ग की उम्र और इस उम्र में भी कमाल का ड्रेसिंग सेंस। दूसरी बात यह है कि जहां ज्यादातर इस उम्र के बुजुर्ग अपने होशो-हवास खो देते हैं, वहीं ये बुजुर्ग अपने फैशन और स्टाइल के लिए दुनिया भर में पहचाना जाता है। आइए जानते हैं इस दीर्घायु फैशनेबल बुजुर्ग को और विस्तार से।

वीडियो: इस पाकिस्तानी बुड्ढे को इतना भी ख्याल नहीं रहा, कि वो लड़की उनकी बेटी की उम्र की है

इस उम्र में भी ये शख्स स्टाइल के मामले में दे रहा नौजवानों को मात
 यह बुजुर्ग सज्जन जर्मनी के रहने वाले हैं और इनका नाम गुंथर क्रब्बएन्होफ्त (Gunther Krabbenhoft) है। पुरी दुनिया में लोग इनके कपड़े और स्टाइल के दीवाने हैं। गुंथर ने अपनी स्टाइल से यह साबित किया है कि फैशन और स्टाइल केवल युवाओं तक ही सीमित नहीं है।

 गुंथर की यह तस्वीर बर्लिन के पास कोट्टाबुस्सेर (Kottbusser) टो स्टेशन की है। इन तस्वीरों का ऑनलाइन होते ही लोगों में हलचल मच गई।

 आज हर व्यक्ति इनके बारे में जानना चाहता है। इनके कपड़े साधारण परन्तु कलात्मक होते हैं। गुंथर जींस को थोड़ा ऊपर करके पहनते हैं साथ ही कॉरडरॉय जैकेट तथा सिर पर कैप हमेशा होता है।

 एक साक्षात्कार में गुंथर बताते हैं कि “मैं साधारण और सुन्दर कपड़े ही पहनता हूँ। मुझे हमेशा इसी तरह के कपड़े पसंद हैं। यहां तक की मैं व्यायाम करने और रोजाना काम पर जाने के लिए भी इसी तरह के ड्रेस में रहता हूँ. मैं अपने हर वक्त को इंजॉय करना चाहता हूँ।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्लोइंग स्किन पाने के लिए इस तरह से करें केले का इस्तेमाल, होगा जादुई असर

स्मूथ और ग्लोइंग स्किन पाने की चाहत सभी