इस आदमी की सेक्स करने की पॉवर जानकर आप भी रहे जाएंगे दंग, दो हफ्ते…

लंदन: यह खबर पढ़कर आपको भले ही असंभव लगे लेकिन यह एक सौ एक प्रतिशत सही है। जब आप इस ख़बर को पूरी पढ़ेंगे तब इस खबर की विश्वसनीयता पर आप सवाल नहीं खड़े कर सकते हैं। इस शख्स के बारे में जानकर इनकी गर्लफ्रेंड भी हैरान रह गई थी। जी, हाँ फेड्रा फेबियन को अपने 9 महीने के अफेयर के बाद अपने बॉयफ्रेंड की मर्दानगी का पता चला तो वह भी इसे जानकर हैरान रह गई।इस आदमी की सेक्स करने की पॉवर जानकरआप भी रहे जाएंगे दंग, दो हफ्ते...

फेड्रा फेबियन के मुताबिक, उन्हें एक अखबार के जरिये अपने बॉयफ्रेंड से रिलेटेड एक आर्टिकल पढ़कर हैरानी हुई। इस आर्टिकल में उनके 39 वर्षीय बॉयफ्रेंड एंड्रयू वॉर्डेल की मर्दानगी के बारे में यह चौंकाने वाली खबर दी गई थी। फेड्रा कहती हैं कि वह बहुत अजीब रात थी और उनको समझ नहीं आ रहा था कि वह अपने बॉयफ्रेंड की इस सिचुएशन पर क्या कमेंट करें।  

दरअसल, एंड्रयू वॉर्डेल बचपन में बिना पेनिस के पैदा हुए थे। जन्म के समय डॉक्टर एंड्रू का ब्लैडर फिक्स करने कामयाब हो गए ताकि यूरिनेशन में परेशानी न हो। लेकिन उनके पेनिस का विकास नहीं हो सका। इसके चलते एंड्रयू का बॉयोनिक पेनिस बनाया गया। इस बॉयोपिक पेनिस के बारे में एंड्रू बताते है कि यह पेनिस  ऑन करने के बाद 2 हफ़्तों तक इरेक्ट रहता है। इस तरह एंड्रू दो हफ़्तों तक लगातार सेक्स कर सकते हैं।  

Back to top button