Home > मनोरंजन > इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर कोई अपने फैन्स से बचने के लिए बाउंसर साथ में रखते है. क्योंकि जब वो फैन के सामने जाते है तो फैन ऐसी हरकतें करते है जिन्हें देखने के बाद यह स्टार शर्मिंदा भी हो जाते है तो कभी कभी खुश भी हो जाते है. हाल ही में साउथ की अभिनेत्री के साथ भी कुछ ऐसा हुआ. जहाँ फैन को देखकर स्टार खुश होते है वहीं इस अभिनेत्री ने जो किया उसे देखकर आप कहोगे की ऐसा करना जरूरी होता है. जब सिचुएशन ऐसी हो जाती है.

नयनतारा

यह नाम कोई अनसुना नहीं है हर किसी की जबान पर रहने वाला यह नाम यानि की अभिनेत्री नयनतारा के साथ उनके फैन्स ने ऐसा कारनामा किया की उन्हें अपने आप को बचाने के लिए एक नहीं दो नहीं पुरे 200 बाउंसर रखने पड़े.

इस अभिनेत्री ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि 1 घंटे में मचा दिया तहलका


इनकी खूबसूरती बनी इनकी दुश्मन

वैसे तो बहुत से लोग नयनतारा से प्यार करते है दिल ही दिल में उसकी एक प्यारी सी तस्वीर बनाये हुए है पर यह प्यार जब सड़कों पर आता है तो अभिनेत्रिओं के साथ खासकर नयनतारा के साथ जो होता है तो उन्हें यह सोचने पर मजबूर होना पड़ता है की कास वो कुछ कम खुबसुरत होती.

राजस्थान में आई शूटिंग के लिए

हाल ही में साउथ अभिनेत्री नयनतारा अपनी आने वाली फिल्म ‘वेळइक्करन’ फिल्म की शूटिंग करने के लिए राजस्थान आई हुई है, यहाँ जब नयनतारा आई तो शूटिंग देखने वाले लोगों की संख्या इतनी बढ़ गई की फिल्म निर्माता को और सुरक्षा बुलाने पर मजबूर होना पड़ा.
साउथ सिनेमा की जान है नयनतारा

जब नयनतारा को हर जगह इतना प्यार मिलता है तब यह कहना पड़ता है की साउथ सिनेमा की जान है नयनतारा. नयनतारा के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है , आज से पहले भी बहुत बार नयनतारा के लिए एक्स्ट्रा सुरक्षा मंगवानी पड़ी है.

करोड़ों लोगों के दिल में राज करती है नयनतारा

नयनतारा को साऊथ फिल्मों से ऐसी पहचान मिली है की वो आज करोड़ों लोगों के दिल में राज कर रही है. नयनतारा की अनेक फ़िल्में आ चुकी है और आने वाली है. नयनतारा ने फिल्मों में आने के बाद अपना नाम और अपना धर्म बदल लिया है.

Loading...

Check Also

ऐसे शूट किए जाते हैं फिल्मों में मास्टरबेशन सीन, तस्वीरे आपको बना देगी दीवाना…

टीवी हो या बॉलीवुड इन दिनों मास्टरबेशन सीन्स का कुछ ज्यादा ही चलन हो गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com