Home > 18+ > इन TIPS की मदद से बढ़ाया जा सकता है सेक्स टाइमिंग

इन TIPS की मदद से बढ़ाया जा सकता है सेक्स टाइमिंग

सेक्स में सारा खेल टाइमिंग का होता है. कई बार सब सही होने के बाद भी पुरुष लम्बे समय तक सेक्स नहीं कर पाते है. इसी सिलसिले में आज हम आपको कुछ टिप्स बताने जा रहे है. जिनकी मदद से आप अपनी सेक्स टाइमिंग को बढ़ा सकते है.इन TIPS की मदद से बढ़ाया जा सकता है सेक्स टाइमिंग

– अपनी सेक्स परफॉरमेंस को सुधारने के लिए आपको परिस्थितियों को अपने अनुकूल करना पड़ता है. सबसे पहले ऐसी चीज़ों को अपने से दूर कर दे जो आपके सेक्स में खलल डाल सकती है. जैसे की फ़ोन, लैपटॉप आदि साथ ही सेक्स के लिए किसी ऐसे स्थान का चुनाव करे, जहाँ आप दोनों के अलावा कोई डिस्टर्ब करने वाला ना हो.

– फोरप्ले सेक्स में एक अहम स्थान निभाता है. इसलिए आपको अपनी सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए सबसे अधिक फोरप्ले पर ध्यान देना है. सही तरीके से किया गया फोर प्ले आपकी सेक्स परफॉरमेंस को बेहतर बनाने के साथ ही आपकी महिला साथी को चरम सुख तक जल्दी पहुचने में मदद करेगा.

यह भी पढ़े: वैज्ञानिकों ने किया खुलासा- कब और कैसे करें सेक्स?

– सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए सबसे सटीक तरीका पोजीशन बदल कर सेक्स करना है. इस तरीके से आपकी सेक्स टाइमिंग में इजाफा होने के साथ ही दोनों पार्टनर को सेक्स में अत्यधिक आनंद और सुख की प्राप्ति होगी.

– सेक्स टाइमिंग बढ़ाने के लिए आजकल बाजार में कई तरह के कंडोम्स भी मौजूद है. जो आपकी सेक्स टाइमिंग में इजाफा कर देते है. या आप कंडोम के स्थान पर लुब्रीकेंट का इस्तेमाल कर भी अपनी सेक्स टाइमिंग को बढ़ा सकते है.

Loading...

Check Also

कोई नहीं जानता होगा खतना करवाना स्वास्थ्य के लिए कितना सही और लाभदायक होता है

लड़के अपने लिंग की आगे की चमड़ी के साथ जन्म लेते हैं – वह चमड़ी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com