इन 6 महिलाओ के साथ भूल कर भी कभी न बनाएं शारीरिक संबंध !

- in 18+

यूँ तो आये दिन अखबारों और मैगजीन में शारीरिक संबंध बनाने को लेकर कई तरह के किस्से सुनने को मिलते है. ऐसे में कभी देवर भाभी, कभी किसी शादीशुदा औरत का अनजान आदमी के साथ और कभी पार्क में बैठे लड़का लड़की के किस्सों का खुलासा होता है. पर शायद आपको ये नहीं पता कि कुछ महिलाओ के साथ शारीरिक संबंध बनाना आपको भारी भी पड़ सकता है.इन 6 महिलाओ के साथ भूल कर भी कभी न

जी हां इसके लिए आपको जीवन भर अच्छा खासा हर्जाना भी भरना पड़ सकता है. गौरतलब है, कि जब महिला और पुरुष शारीरिक संबंध बनाते है, तो वे केवल शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी एक दूसरे के साथ जुड़ जाते है. इसके इलावा कई बार संबंध बनाने से महिलाओ की उतेजना भी धीरे धीरे कम होने लगती है. जिसके चलते महिला और पुरुष के रिश्तो में दूरियां आने लगती है.

वैसे शारीरिक संबंध किसी भी शादीशुदा रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बेहद जरुरी माना जाता है. तो चलिए अब आपको बताते है, कि आपको किन महिलाओ के साथ शारीरिक संबंध बनाने से परहेज करना चाहिए.

१.विधवा महिला..  वैसे तो विधवा महिलाओ को समाज में खास सम्मान नहीं दिया जाता. पर वो मामला अलग है. इसके इलावा विधवा महिलाओ के साथ शारीरिक संबंध बनाना भी अशुभ माना जाता है. जी हां ऐसे में अगर आप उनसे संबंध बनाना चाहते है, तो पहले उनसे शादी जरूर कर ले.

ये भी पढ़े: इस लड़की ने जो किया उसे देख इसके बॉयफ्रेंड के उड़े होश, वीडियो हुआ वायरल…

२.अनजान महिला.. इसके इलावा जिस महिला को आप जानते न हो, पहचानते न हो, ऐसी महिला के साथ शारीरिक संबंध कभी न बनाएं. वो इसलिए क्यूकि इससे बीमारियां फैलने का खतरा रहता है.

३.दोस्त की पत्नी के साथ..  गौरतलब है, आपका दोस्त अपनी पत्नी को आपसे बहुत विश्वास के साथ मिलवाता है. ऐसे में आपको उसकी दोस्ती का फायदा नहीं उठाना चाहिए और उसे धोखा नहीं देना चाहिए. इसलिए दोस्त की पत्नी के साथ संबंध बनाना बिलकुल गलत है. वैसे यही बात महिलाओ पर भी लागू होती है. उन्हें भी अपने पति के दोस्त से दूर ही रहना चाहिए.

४. मशहूर महिला..  कोई भी ऐसी महिला, जो आपके इलाके में काफी मशहूर हो, उसके साथ संबंध कभी न बनाएं. जी हां ऐसी महिला से दूर रहने में ही आपकी भलाई है. वो इसलिए क्यूकि ऐसी महिलाएं किसी के भी सामने आपके राज और आपका कट्ठा चिट्टा खोलने से नहीं नहीं कतराएंगी.

५.अपने से बड़ी उम्र की महिला..  इसके इलावा यदि कोई महिला उम्र में आपसे बड़ी हो, तो उसके साथ कभी संबंध न बनाएं.

६.नाबालिग लड़की..  गौरतलब है, कि यदि आप कामसूत्र में विश्वास रखते है, तो कभी किसी नाबालिग लड़की या लड़के के साथ शारीरिक संबंध न बनाएं. ये आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है.

=>
=>
loading...

You may also like

Charity के नाम पर इस फ़रेबी ने महिलाओं के साथ जो किया, वो बहुत गलत था…

दुनिया Magicians या जादूगरों में हमेशा शक की