इन 5 नए तरीकों से कीजिये अपनी महिला पार्टनर को सेटिस्‍फाइड

- in 18+

क्‍या आप अक्‍सर सोंचते हैं कि आपके इंटिमेट होने का तरीका आपकी पार्टनर को पसंद नहीं आता? आइये जानें अपनी महिला मित्र या पत्‍नी को शारीरिक संबन्‍ध बनाते वक्‍त कैसे खुश करें जिससे वह ऑर्गैजम तब पहुंच पाए

क्‍या आप अक्‍सर सोंचते हैं कि आपके इंटिमेट होने का तरीका आपकी पार्टनर को पसंद नहीं आता? तो अगर यह बात आपके दिमाग में घुस चुकी है तो इसका साफ मतलब है कि इसमें कहीं ना कहीं सच्‍चाई भी होगी।

एक स्टडी में यह खुलासा हुआ है कि महिलाओं में तीन पुरुष के बराबर ऑर्गैजम होता है। वहीं हर तीन में से एक महिला को अपने पति या बॉयफ्रेंड से ऑर्गेजम प्राप्‍त करने में समस्‍या आती है। और 80 फीसदी महिलाएं सिर्फ यौन संबंध बनाकर ऑर्गेजम नहीं हासिल कर पाती हैं।

सबसे पहले अपना मूड ठीक करें

जी हां, जब तक दिमाग अच्‍छा नहीं रहेगा तब तक आपका कोई सही नहीं होगा। इसलिये पार्टनर से संबन्‍ध बनाने से पहले अपने मूड को ठीक कर लीजिये। इसकेलिये आप कोई अच्‍छा गाना सुन सकते हैं या फिर एक आरामदायक मसाज या बाथ ले सकते हैं।

यह भी पढ़े: यौन संतुष्टि के लिए भारतीय महिलाये पसंद करती ये सब…

उनकी तारीफ करना ना भूलें

बेड पर जाते ही तुरंत शुरु ना हो जाएं, बल्‍कि अपनी पार्टनर से बातें करें और उसकी तरीफें करें। उन्‍हें बताएं कि उनकी कौन सी अदा है जो आपका दिल छू लेती है। इससे दोंनो का ही मूड चरम पर पहुंच जाएगा।

उनकी मसाज करें

अगर आपको अपनी लव लाइफ को और भी ज्‍यादा रोमांटिक बनाना है तो अपनी पार्टनर की मजाज करें। इससे आपकी पार्टनर का मूड बनेगा और वह उत्‍तेजित हो उठेंगी।

फोरप्‍ले भी है जरुरी

चरम सुख पाने के लिये फोरप्‍ले करना काफी जरुरी होता है। आपकी पार्टनर अगर ऑर्गेजम प्राप्‍त नहीं कर पाएगी तो उसे सेक्‍स में बिल्‍कुल भी मजा नहीं आएगा। धीरे धीरे यह आगे चल कर एक समस्‍या बन जाएगी इसलिये सेक्‍स से पहले फोरप्‍ले जरुर करें।

किस से बनेगी बात

बात चाहे होंठ चूमने की हो या फिर शरीर के अन्‍य हिस्‍से की। आपको उसे हलके हलके चूमना होगा जिससे आपकी साथी जल्‍दी ऑर्गेजम तक पहुंच सके। महिलाओं के शरीर में कुछ ऐसे हिस्‍से हैं, जिसे छूने से वह सिहर उठती हैं, तो ऐसे में वो जगहें ढूंढे और पूरा फायदा उठाएं।

Loading...

You may also like

महिलाओं में यौन इच्छा जागाने के लिये ये करे काम

महिला हो या पुरुष, दोनों ही अपने लिए