इन वाटर पार्क में इंजॉय करें अपनी गर्मियों की छुट्टियां

अगर आप गर्मियों की तपती धूप में फुल एंटरटेनमेंट पाना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है वाटर थीम पार्क….. वाटर थीम पार्क में आप अपनी फैमिली के साथ ढेर सारी मौज मस्ती स्विमिंग और एडवेंचरस राइड का मजा ले सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे वाटर थीम पार्क के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप अपनी छुट्टियों का भरपूर मजा ले सकते हैं. इन वाटर पार्क में इंजॉय करें अपनी गर्मियों की छुट्टियां

1- संयुक्त राज्य अमेरिका में फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में बना  डिज्नी टाइफून लगुन वाटर पार्क बहुत ही खूबसूरत है. यहां पर आप पर  टाइफून लगून, सर्फ स्ट्राम राईड्स, शार्क वीक जैसे एडवेंचरस राइड का मजा ले सकते हैं. यह राईड्स आपके वेकेशन को यादगार बना देंगे. 

2- इंडोनेशिया के बाली में मौजूद वाटर बॉम बाली पार्क  बच्चों के साथ साथ बड़ों के लिए भी बेस्ट हॉलिडे डेस्टिनेशन है. यहां पर जाकर आप कभी भी बोर नहीं होंगे. यहां की एडवेंचर इस राईड्स आपकी छुट्टियों के मजे को दोगुना कर देगी. 

3- ब्राजील में मौजूद बीच पार्क एक्विरिज  बहुत ही खूबसूरत वाटर थीम पार्क है. इस पार्क को नार्मल टाइम से 2 घंटे पहले ही खोल दिया जाता है. यहां पर आप परिवार बच्चों और दोस्तों के साथ छुट्टियों का मजा ले सकते हैं.

 

Back to top button