इन रेस्टोरेंट में गए तो आप भी कहेंगे ये कहाँ आ गये हम..

- in मनोरंजन

घर के खाने के बाद बाहर के खाना का मज़ा ही अलग होता है. हालाँकि घर के खाने से बेहतर कहीं का खाना नहीं होता पर शौक की बात करें तो सभी को बाहर जा कर अलग-अलग रेस्टोरेंट में खाने का शौक होता है. दुनियाभर में अतरंगी रेस्टोरेंट पाए जाते हैं जिनके बारे में सुनकर आपको भी हंसी आएगी और थोड़ी हैरानी भी होगी. आज हम आपको कुछ ऐसे ही अतरंगी रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जो वाकई बेहद ही अजीब और अनोखे हैं. ये रेस्टोरेंट आम रेस्टोरेंट की तरह नहीं होते बल्कि सबसे अलग होते हैं. यह के लोग भी अतरंगी मिजाज़ के दिखाई देते हैं. आइये बता देते हैं उन रेस्टोरेंट के बारे में.इन रेस्टोरेंट में गए तो आप भी कहेंगे ये कहाँ आ गये हम..

* DS Music :

ये रेस्टोरेंट तेपई में बना हुआ है जहां पर आप जाएंगे तो वहां आपको नर्स के कपड़ों में वैट्रेस नज़र आएँगी जो आपको खाना परोसती हैं.

* Twin Stars :

ये रेस्टोरेंट मास्को में बना हुआ है. यहां आप जायेंगे तो सभी वेटर और वैट्रेस जुड़वाँ ही दिखाई देंगे जो साथ में खाना परोसेंगे. इन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी रहती है.

* This Prison Themed :

ये रेस्टोरेंट चीन में बना हुआ है जहां पर आपको पूरी जेल की सुविधा दी जायेगी. जी हाँ, यहां का माहौल जेलनुमा है लेकिन खाना बहुत ही लाजवाब होता है जिसे पुलिस की ड्रेस में लोग खाना परोसते हैं.

* Opaque Restaurant :

ये वेस्ट हॉलीवुड में बना हुआ है जहां नेत्रहीन वेटर्स द्वारा खाना परोसा जाता है, इतना ही नहीं यहां हमेशा अँधेरा ही रहता है.

* New Type cafe :

टोक्यो का ये अजीब रेस्टोरेंट है जहाँ पर वेटर महिलाओं की ड्रेस में नज़र आते हैं और ऐसे ही खाना सर्व करते हैं. इसे देखकर आप काफी फन भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर